ताज़ा खबर
 

Delhi: पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई नहीं की तो शख्स ने थाने में ही खुद को लगा ली आग, मच गया हड़कंप

Delhi Police: शख्स पुलिस थाने आया और शिकायत पर कार्रवाई नहीं करने की बात कहते हुए अपने शरीर पर केरोसीन तेल छिड़क कर आग लगा ली। जिससे वह बुरी तरह झुलस गया।

Author दिल्ली | Updated: October 29, 2019 2:31 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली के रोहणी इलाके स्थित प्रेम नगर पुलिस थाने में एक 24 वर्षीय व्यक्ति ने शुक्रवार को आत्मदाह करने की कोशिश की। परिवार के लोगों ने बताया कि उसने अपनी शिकायत पर कार्रवाई नहीं होने को लेकर यह कदम उठाया। आरोप है कि उसके पड़ोसी उसे लगातार परेशान कर रहे थे लेकिन पुलिस कोई कदम नहीं उठा रही थी। फिलहाल पीड़ित सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है, और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

फेसबुक लाइव करने की कोशिश: प्रेम नगर के रहने वाले आशू आर्य घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसने पूरी घटना को संभवत: फेसबुक पर भी लाइव भी करने की कोशिश की। हालांकि, पुलिस ने कहा कि जब उन्होंने वीडियो लिंक खोलने की कोशिश तो वह पहले से ही ब्लॉक था।
National Hindi News, 12 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पुलिस का बयान: पुलिस के मुताबिक आशू और उसके पिता याद राम आर्य का दो भाइयों, अमरदीप डबास और हर्षदीप डबास से मंगलवार शाम करीब साढ़े आठ बजे झगड़ा हो गया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाद में आशू ने पुलिस को बुलाया और दोनों भाइयों पर पिटाई करने का आरोप लगाते हुए प्रेम नगर थाने में एक शिकायत दर्ज कराई।

खुद को लगा ली आग: अधिकारी ने कहा कि घटना स्थल पर हवलदार संदीप सिंह गया था और उसी दिन हाथ की हड्डी टूटने की वजह से वह छुट्टी पर चला गया। उन्होंने कहा कि आशू शुक्रवार दो बजे पुलिस थाने आया और अपने शरीर पर केरोसीन तेल छिड़क कर आग लगा ली। उसे संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Unnao Rape Case में नया खुलासा! पीड़िता के साथ 9 दिन तक तीन लोग करते रहे गैंगरेप, जबरन कार में खींचकर किया था अगवा
2 UP: प्रेमी के साथ पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देख आगबबूला हुआ पति, चाकू से काट डाली दोनों की गर्दन; फिर खुद बुलाई पुलिस
3 BJP-RSS नेताओं का करीबी बताकर ट्रांसफर के नाम पर ठगे लाखों रुपए, भाजपा ने कहा- आरोपी हमारा कार्यकर्ता तक नहीं
जस्‍ट नाउ
X