ताज़ा खबर
 

दिल्ली: PM मोदी की भतीजी के बाद अब जज के साथ झपटमारी, मोबाइल छीनकर भाग गए बाइक सवार बदमाश

दिल्ली में बाइक पर आए दो बदमाशों द्वारा मजिस्ट्रेट का मोबाइल फोन छिन लेने का मामला सामने आया है। बता दें कि यह घटना तब हुआ जब मजिस्ट्रेट फोन पर बात कर रहा था।

Author दिल्ली | Updated: October 15, 2019 5:57 PM
delhiप्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली में आए दिन चोरी और स्नैचिंग की बाते आम हो चुकी हैं। ऐसे ही उत्तर दिल्ली में मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने एक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट का मोबाइल फोन छीन लिया। यह घटना कमला नगर इलाके में घटी है। मामले में पुलिस से शिकायत होने के बाद बदमाशों की तलाश की जा रही है। इसके लिए पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज का भी सहारा ले रही है। बता दें कि इसी महीने पीएम मोदी की भतीजी के साथ भी झपटमारी का मामला सामने आया था जिसके बाद दिल्ली में बढ़ती अपराध को लेकर काफी आलोचना हुई थी।

फोन पर बात करते समय हुआ हादसाः पुलिस ने मंगलवार (15 अक्टूबर) को बताया कि यह घटना सोमवार (14 अक्टूबर) की रात करीब आठ बजे की है। बताया जा रहा है कि मजिस्ट्रेट अपने फोन पर बात कर रहे थे। तभी मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने उनका फोन छीन लिया और मौके से फरार हो गए। इसके बाद उन्होंने इस घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी। वहीं इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

National Hindi News, 15 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

सीसीटीवी फुटेज की ली जा रही है मददः एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए आसपास के इलाके में पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस इलाके की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। गौरतलब है कि राष्ट्रीय राजधानी में पिछले कुछ महीनों में झपटमारी की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं।

विधानसभा चुनाव 2019 Live Updates: उद्धव ठाकरे की रैली के लिए तोड़ दी स्कूल की दीवार, परीक्षा की डेट भी बदल दी

दिल्ली में बढ़ रहें है अपराधः हाल ही में उत्तर दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में दो व्यक्तियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दम्यंती बेन मोदी का हैंडबैग छीन लिया था। वहीं एक अन्य घटना में पिछले महीने दक्षिणी दिल्ली के सीआर पार्क में झपटमारी का एक और मामला सामने आया है। बता दें कि इस झपटमारी से बचाव की कोशिश में महिला पत्रकार घायल भी हो गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kanpur: युवक की बेरहमी से हत्या, कुल्हाड़ी से काट डाला प्राइवेट पार्ट; खेतों में मिला खून से सना शव
2 उत्तर प्रदेश: दलित होने के कारण चौथी कक्षा की छात्रा को पीटा, जातिसूचक टिप्पणी करने का भी आरोप
3 Rajasthan: अलवर में चाय पीते ही बेहोश हो गए 14 लोग, मेले में मच गया हड़कंप
ये पढ़ा क्या...
X