ताज़ा खबर
 

दिल्ली: AAP विधायक अब्दुल रहमान पर महिला ने छेड़छाड़ और मारपीट का लगाया आरोप, थाने में FIR दर्ज

उनका कहना है कि 'अब जब पुलिस ने केस दर्ज किया है तो उन्हें भरोसा है कि पुलिस मामले की सच्चाई तक पहुंचेगी...अगर मैं दोषी पाया जाता हूं तो सजा भुगतने के लिए तैयार हूं।

crime, crime news, crime news hindi(प्रतीकात्मक फोटो) फोटो सोर्स- एक्सप्रेस अर्काइव

आम आदमी पार्टी के विधायक अब्दुल रहमान पर महिला से छेड़खानी और मारपीट का केस दर्ज हुआ है। महिला का आरोप है कि रविवार को नगर निगम उपचुनाव के दौरान उनके साथ छेड़खानी और मारपीट की गई। पुलिस के मुताबिक आम आदमी पार्टी के नेता इस उप चुनाव के दौरान मौजूद थे। पुलिस के मुताबिक आरोप लगाने वाली महिला के साथ उनकी काफी कहासुनी भी हुई थी।

इसके बाद महिला ने विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। अब पुलिस ने इस मामले में अपनी जांच-पड़ताल शुरू की है। बता दें कि अब्दुल रहमान सीलमपुर विधानसभा सीट से चुने गए प्रतिनिधि हैं। अब्दुल रहमान ने दावा किया है कि उनपर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं।

उनका यह भी कहना है कि जिस महिला ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है वो उससे कभी नहीं मिले हैं। उनका कहना है कि ‘अब जब पुलिस ने केस दर्ज किया है तो उन्हें भरोसा है कि पुलिस मामले की सच्चाई तक पहुंचेगी…अगर मैं दोषी पाया जाता हूं तो सजा भुगतने के लिए तैयार हूं। लेकिन अगर ऐसा नहीं है तो फिर जिसने यह गलत मुकदमा दायर किया है और जो उनकी मदद कर रहे हैं उन्हें सजा मिलनी चाहिए।’

बता दें कि अब्दुल रहमान ने चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कौशल कुमार मिश्रा को हराया था। आपको याद दिला दें कि अब्दुल रहमान और कांग्रेस के पूर्व विधायक मतीन अहमद के खिलाफ नामजद एफआईआऱ दिल्ली पुलिस पहले भी दर्ज कर चुकी है।

यह एफआईआऱ एंटी-सीएए प्रदर्शन के दौरान भीड़ को उकसाने के आरोप में दर्ज किया गया था। अब्दुल रहमान पर आरोप लगा था कि 17 दिसंबर, 2019 को उन्होंने एक भीड़ का नेतृत्व किया था जो हिंसा में शामिल थी।

Next Stories
1 ‘अल्लाह इंसानों की शक्ल ना दिखाए’, इतना बोल आयशा ने लगा दी नदी में छलांग; VIDEO वायरल होने पर शौहर गिरफ्तार
2 ग्रेटर नोएडा: बहन से बात करने पर भाई ने युवक पर चाकू से किये 56 वार, मर्डर से मची सनसनी
3 हाथरस: छेड़छाड़ की शिकायत थाने में की तो दबंगों ने पिता को मार दी गोली, CM योगी का आदेश- कड़ी कार्रवाई हो
ये पढ़ा क्या?
X