ताज़ा खबर
 

Delhi: पहले छुए पैर, फिर चाकू दिखा लूट लिए 40 हजार रुपए, मेट्रो स्टेशन के पास दिनदहाड़े हुई वारदात

पीड़ित ने आरोप लगाया है कि इस घटना के बाद जब वह अशोक नगर पुलिस स्टेशन मामला दर्ज कराने पहुंचे तो वहां उपस्थित पुलिस अधिकारियों ने इसे लूट का मामला होने से इनकार रहे थे।

प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स-इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली के कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास से दो स्कूटी सवार लोगों ने चाकू की नोक पर अपने बाइक के पास खड़े एक व्यक्ति को लूट लिया है। मामले कि शिकायत अशोक नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। हालांकि पीड़ित ने पुलिस पर आरोप लगया है कि यहां पुलिस मामले को लूट नहीं बल्कि चोरी को रूप में दर्ज करने का दबाव दे रही थी। यह घटना मंगलवार (15 अक्टूबर) करीब शाम 5:45 बजे कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास हुई।

पैर पकड़ 40 हजार ले उड़े बदमाश:  पीड़ित प्रवीण ने बताया कि वह मंगलवार शाम कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन से उतरकर पैदल पास में खड़ी अपनी बाइक लेने जा रहे थे। इसी दौरान बिना हेलमेट स्कूटी से सवार दो लड़के उनके पास आये, और उनके झड़ने लगे। इसी दौरान एक लड़का सॉरी बोलते हुए प्रवीण का पैर पकड़ लिए और इसी दौरान दूसरे लड़के ने चाकू निकाल उनके गर्दन पर लगा दिया। इसके बाद बदमाशों ने प्रवीण की जेब में रखे 40 हजार रुपये लूट लिए। फरार होते वक्त उनकी स्कूटी का नंबर नोट करने की कोशिश की लेकिन नंबर ठीक से दिखाई नहीं दे रहा था।

National Hindi News, 16 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पुलिस ने इसे लूट मामले से किया इनकार: पीड़ित ने आरोप लगाया है कि इस घटना के बाद जब वह अशोक नगर पुलिस स्टेशन मामला दर्ज कराने पहुंचे तो वहां उपस्थित पुलिस अधिकारियों ने इसे लूट का मामला होने से इनकार रहे थे, और चोरी का मामला दर्ज कराने के लिए दबाव दिया जा रहा था। अंत में पुलिस ने इस मामले को लूट का मामला मानते हुए केस दर्ज किया।

विधानसभा चुनाव 2019 Live Updates: हरियाणा-महाराष्ट्र चुनाव से संबंधित खबरें यहां पढ़ें

Ayodhya Ram Mandir-Babri Masjid Case Hearing LIVE Updates: राम मंदिर केस और अयोध्या से जुड़ी हर खबर यहां पढ़ें

इस तरह की घटना पहले भी हो चुकी है: बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली में एक बुजुर्ग महिला से पैर छुकर आर्शीवाद लेने के बहाने महिला के गले से चेन छिनकर भाग गए। हालांकि पुलिस इस मामले में किसी को भी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। राजधानी दिल्ली में इस तरह की घटनाएं हर रोज हो रही है, लेकिन पुलिस इस पर कार्रवाई करने के बजाय कुंभकरण की नींद सो रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Delhi के कनॉट प्लेस में CRPF अफसर को ठगा, पहले बदल दिया डेबिट कार्ड, फिर फोन छीनकर भाग गए आरोपी
2 उत्तर प्रदेश: दहेज में Royal Enfield नहीं मिली तो भड़क गया पति, गुस्से में काट डाली पत्नी की नाक
3 थाने में पूछताछ का वीडियो शूट कर Tik Tok पर डाला, वॉट्सऐप लिंक मिलते ही पुलिस पकड़कर ले गई
IPL 2020 LIVE
X