ताज़ा खबर
 

Delhi: कहासुनी में पत्नी को कील लगे डंडे से पीट रहा था पति, छिटककर 5 महीने के बच्चे को लगा, तड़प-तड़पकर मौत

Delhi Crime News: गुस्साए पति ने एक कील लगे डंडे से पत्नी को मारना शुरू कर दिया लेकिन अचानक डंडा छिटककर मासूम बच्चे का जा लगा।

Author दिल्ली | Published on: October 10, 2019 10:10 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Delhi Kondli News: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के कोंडली इलाके में मां-बाप के झगड़े में एक 5 महीने के बच्चे की दर्दनाक मौत (Newborn Death) की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी आपस में झगड़ा कर रहे थे तभी उनका 5 महीने का नवजात बच्चा रोने लगा। इस दौरान जैसे ही शख्स ने अपनी पत्नी को डंडा मारा तो वह छिटककर बच्चे को लग गया और उसकी मौत हो गई। बता दें कि डंडे में कील लगी हुई थी।

क्या है मामला: यह घटना पूर्वी दिल्ली के कोंडली की बताई जा रही है। जहां एक घर में दंपति का आपस में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। इस दौरान उनका 5 महीने का बच्चा रोने लगा। तभी गुस्साए पति ने एक कील लगे डंडे से पत्नी को मारना शुरू कर दिया लेकिन अचानक डंडा छिटककर मासूम बच्चे का जा लगा। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया।
National Hindi News, 10 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बच्चे की मौत: बताया जा रहा है कि डंडे की चोट से घायल हुए बच्चे को  उस दिन तो घर में ही मरहम पट्टी बांध दी गई, लेकिन 8 अक्टूबर की रात बच्चे की हालत अचानक से बिगड़ गई। जिसके बाद दंपति उसे उसे नजदीकी अस्पताल ले गए, लेकिन 5 महीने के बच्चे की अस्पताल में ही मौत हो गई।

मामला दर्ज: बच्चे की मौत के बाद बुधवार को आई उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चोट का पता चला। जांच में सामने आया कि डंडा मारने की वजह से बच्चे की मौत हुई थी। जिसके बाद आरोपी पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। बताया जा रहा है की वह अभी पिता फरार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 12 साल की लड़की से 100 बार रेप किया, बोला – मुझे बच्चे पसंद हैं, मिल सकती है उम्रकैद से ज्यादा की सजा
2 खट्टर के खिलाफ चुनाव लड़ रहे BSF के पूर्व जवान तेज बहादुर गिरफ्तार, Jhansi Encounter पर किया था UP पुलिस का विरोध
3 रोज करते थे पड़ोसी के डॉगी से रेप, एक दिन मर गया कुत्ता; घिनौनी वारदात CCTV में कैद