scorecardresearch

Delhi Murder: दादी, पिता और दो बहनें… पालम में अपने ही परिवार के 4 लोगों की चाकू मारकर हत्या, दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आरोपी नशेड़ी भाई

Palam Murder Case: दिल्ली के पालम इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गयी।

Delhi Murder: दादी, पिता और दो बहनें… पालम में अपने ही परिवार के 4 लोगों की चाकू मारकर हत्या, दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आरोपी नशेड़ी भाई
दिल्ली पालम मर्डर केस (Photo Source- ANI)

Delhi Palam Murder Case: दिल्ली के पालम (Palam) इलाके के एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गयी। एक घर में दो बहनों, उनके पिता और उनकी दादी समेत एक ही परिवार के चार लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने जानकारी दी कि आरोपी को पकड़ लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, पालम इलाके में युवक ने अपने ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हमला कर हत्या की है। बताया जा रहा है कि परिवार के सभी लोगों की हत्या मंगलवार (22 नवंबर 2022) की रात उस वक्त की गई जब यह सभी घर में सो रहे थे।

ड्रग एडिक्ट (Drug Addict) है आरोपी: जानकारी के मुताबिक, आरोपी लड़का ड्रग एडिक्ट है और हाल ही में ड्रग्स एडिक्शन सेंटर से बाहर आया था। आरोपी लड़के का नाम केशव है। केशव (25) ने अपनी दादी दीवानो देवी (75), पिता दिनेश (50) मां दर्शना और बहन उर्वशी (18) की हत्या कर दी। पुलिस ने अपराध में इस्तेमाल हथियार को बरामद कर लिया है।

आरोपी पुलिस की गिरफ्त में: पुलिस ने अपने बयान में कहा कि 22 नवंबर की रात करीब 10.30 बजे पीएस पालम में एक कॉल आई और जब पुलिस मौके पर पहुंची तो एक घर में एक ही परिवार के चार सदस्य मृत पाए गए। पुलिस ने बताया कि भागने की कोशिश कर रहे आरोपी को फोन करने वाले और उसके रिश्तेदारों ने पकड़ लिया। IPC की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की आगे की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है, “प्रारंभिक जांच के मुताबिक अपराध का मकसद परिवार के साथ झगड़ा प्रतीत होता है क्योंकि आरोपी के पास स्थिर नौकरी नहीं थी।”

चचेरे भाई ने भागने की कोशिश करते आरोपी को पकड़ा: मारे गए परिवार के एक रिश्तेदार कुलदीप ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, “मैं करीब 9.15-9.30 बजे घर लौटा। 10 मिनट बाद मैंने अपनी कजिन उर्वशी को मदद के लिए चिल्लाते हुए सुना। मैं ऊपर गया और दरवाजा खटखटाया। हमने दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया। मेरे चचेरे भाई केशव ने हमें बाहर बुलाया और कहा कि यह एक पारिवारिक मामला है।”

कुलदीप ने आगे बताया, “मैंने अपने चाचा और पुलिस को फोन किया। उनके आने पर दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया। इसी बीच मैंने किसी के नीचे कूदने की आवाज सुनी। मैं नीचे भागा और देखा कि मेरा चचेरा भाई केशव स्कूटी पर भागने की कोशिश कर रहा था। मैंने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। हमें पता चला कि उसने उनकी हत्या की है।”

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 23-11-2022 at 07:34:27 am
अपडेट