ताज़ा खबर
 

देहरादून: होटल समझ थाने पहुंच गया शराबी डॉक्‍टर, कमरा न मिला तो करने लगा बवाल

पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसकी एसयूवी सीज कर दी। इसके बाद डॉक्टर और भड़क गया और थाने से बाहर जाने से इनकार कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर रात भर थाने में बैठा रहा। उसकी मांग थी कि उसे बिना किसी कार्रवाई के थाने से जाने दिया जाए और उसकी एसयूवी भी दे दी जाए।

इस तस्वीर का इस्तेमाल सांकेतिक तौर पर किया गया है। (फोटो सोर्स: एक्सप्रेस आर्काइव)

इंसान अक्सर शराब के नशे में धुत्त होकर उल्टे-सीधे काम कर बैठता है। ऐसा ही वाकया देहरादून के एक डॉक्टर के साथ पेश आया। दरअसल, डॉक्टर को जाना था होटल लेकिन शराब का नशा इस कदर हावी था कि वह थाने पहुंच गया। इतना ही नहीं शराबी डॉक्टर ने थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया और बवाल काटा। पुलिस का कहना है कि थाने में घुसते ही डॉक्टर ने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों और बाकी कर्मचारियों से गाली-गलौच शुरू कर दी।

पुलिस ने पहले डॉक्टर को समझाने की कोशिश की,  लेकिन उसके अभद्र व्यवहार को देखते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लायी गई। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसकी एसयूवी सीज कर दी। इसके बाद डॉक्टर और भड़क गया और थाने से बाहर जाने से इनकार कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर रात भर थाने में बैठा रहा। उसकी मांग थी कि उसे बिना किसी कार्रवाई के थाने से जाने दिया जाए और उसकी एसयूवी भी दे दी जाए।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक जिस मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर कार्यरत है वहां के प्रिंसिपल ने कहा है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर चंद्र मोहन रावत ने कहा है कि मामले में एक कमेटी का गठन किया जाएगा और आरोपी डॉक्टर के दोषी पाए जाने पर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि यही डॉक्टर पिछले साल भी शराब पीकर गाड़ी चलाते हुए पकड़ा गया था।

Next Stories
1 बड़े गैंगस्टरों को चाय पिलाते-पिलाते खुद बन गया कुख्यात, पढ़िए उस गैंगस्टर की कहानी जिसके नाम से कांपते हैं फिल्मी सितारे
2 श्‍मशान में घुस लाश के साथ संबंध बनाए थे, चोर को हुई 6 साल जेल
3 दोस्त के टुकड़े-टुकड़े कर पी गया था उसका खून, अब फर्जी डॉक्टर बन कर रहा था लोगों को इलाज, पुलिस ने दबोचा
ये पढ़ा क्या?
X