तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन के फार्महाउस से मिली लाश, फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंच पुलिस ने की जांच

नागार्जुन ने कुछ दिनों पहले अपने कुछ नौकरों से कहा था कि वो जाकर इस फार्महाउस की जांच करें ताकि यहां जैविक खेती की जा सके। लेकिन फार्महाउस में आने के बाद यह सभी लोग यहां आ रही बदबू से परेशान हो गए।

dead body, crime news, crimeनागार्जुन ने 40 एकड़ में फैले ही इस फार्महाउस को हाल ही में खरीदा था। फोटो सोर्स – Indian Express

तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन के फार्महाउस से सड़ी-गली हालत में एक युवक की लाश बरामद की गई है। लाश मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में गुरुवार (19-09-2019) को केस दर्ज किया है। तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले में स्थित नागार्जुन के फार्महाउस से यह लाश बीते बुधवार (18-09-2019) को बरामद की गई है। बता दें कि नागार्जुन का फार्महाउस यहां पापीरेडीगुडा में स्थित है। यह फार्महाउस केशमपेट थाना के अंतर्गत आता है।

लाश को बरामद करने के बाद पुलिस ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि युवक की मौत 6 महीने पहले हुई थी। पुलिस को अभी अंदेशा है कि यह आत्महत्या का मामला हो सकता है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक 40 एकड़ में फैले इस कृषि योग्य जमीन को नागार्जुन ने हाल ही में खरीदा था। इस फार्महाउस का इस्तेमाल कई सालों से नहीं किया गया था।

नागार्जुन ने कुछ दिनों पहले अपने कुछ नौकरों से कहा था कि वो जाकर इस फार्महाउस की जांच करें ताकि यहां जैविक खेती की जा सके। लेकिन फार्महाउस में आने के बाद यह सभी लोग यहां आ रही बदबू से परेशान हो गए। जब अभिनेता के वर्करों ने फार्महाउस के अंदर जाकर इसकी जांच की तो वो एक मानव कंकाल को देख दंग रह गए।

इन सभी वर्करों ने तुरंत इस मामले में गांव के राजस्व अधिकारी को बताया। इसके बाद लाश मिलने की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस जगह का मुआयना किया। इस जगह की अच्छी तरह से जांच-पड़ताल के लिए डॉग स्क्वायड की भी मदद ली गई। फॉरेंसिक सबूत भी इकठ्ठा किये गये हैं और पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है।

इस मामले में पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत संदेहास्पद परिस्थिति में हुई मौत का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इस गांव के अलावा आसपास के गांव से थाने में दर्ज कराई गई गुमशुदगी की रिपोर्ट को भी खंगाल रही है। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 मध्य प्रदेश: फ्रेंडशिप करने से इनकार कर दिया, कॉलेज में घुस सिरफिरे आशिक ने छात्रा का गला रेता
2 नेताओं व सरकारी अफसरों को Honey Trap में फंसाता था यह गैंग, पुलिस ने भंडाफोड़ कर 6 को दबोचा
3 मां ने बेटे से लड़की का कराया रेप और बनाया गंदा वीडियो, बाद में ब्लैकमेल कर पीड़ित से मांगने लगी पैसे
यह पढ़ा क्या?
X