ताज़ा खबर
 

दिल्ली: घर में 5 मौतें पर नहीं मिला सुसाइड नोट! तंत्र-मंत्र ने ली जान?

5 dead body found in delhi bhajanpura house: साल 2018 में दिल्ली के बुराड़ी इलाके में स्थित एक घर से इसी तरह 11 लोगों की रहस्यमयी परिस्थितियों में लाश मिली थी।

5 लाशों को देख पुलिस भी हैरान रह गई थी। फोटो सोर्स – ANI

Dead Body Found in Delhi Bhajanpura House: दिल्ली के भजनपुरा इलाके के गली नंबर 11 में स्थित एक घर के आसपास रहने वाले वाले लोग पिछले कुछ दिनों से एक अजीब सी दुर्गंध से परेशान थे। घर बंद था और उसके अंदर कोई हलचल नहीं थी लिहाजा लोगों ने पुलिस को बुला लिया। घर का दरवाजा तोड़ कर जब पुलिस घर में दाखिल हुई तो उसके होश फाख्ता हो गए। बुधवार को इस घर के अंदर से 5 लाशें मिलीं। सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे एक घर से 5 लाशें मिलने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। जिन लोगों की डेड बॉडी बेहद ही खराब अवस्था में घर के अंदर से मिली है उनमें पति-पत्नी और 3 बच्चे शामिल हैं।

नहीं मिला सुसाइड नोट: परिवार के मुखिया शंभुनाथ (43 वर्षीय) और उनकी पत्नी सुनीता (38 वर्षीय) के अलावा उनके तीनों बच्चों के शव घर में मिले हैं। बताया जा रहा है कि शंभुनाथ मुख्य रूप से वह बिहार के सुपौल जिले के रहने वाले थे। सभी की डेड बॉडी को पुलिस ने तुरंत अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घर का ठीक से मुआयना किया और काफी जांच-पड़ताल के बाद भी वहां से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ।

तंत्र-मंत्र ने ली जान?: 1 ही घर के 5 लोगों की मौत कैसे हुई? यह एक बड़ा सवाल है। इलाके के लोग इन मौतों को लेकर अलग-अलग बातें कर रहे हैं। एक अहम सवाल यह भी है कि इस परिवार ने कहीं तंत्र-मंत्र के चक्कर में आकर तो अपनी जान नहीं दे दी? क्या यह परिवार भी किसी तांत्रिक के चक्कर में था।?

साल 2018 में दिल्ली के बुराड़ी इलाके में स्थित एक घर से इसी तरह 11 लोगों की रहस्यमयी परिस्थितियों में लाश मिली थी। कहा जा रहा था कि इन सभी ने तंत्र-मंत्र के चक्कर में सामूहिक आत्महत्या की थी। तो क्या यह हादसा भी बुराड़ी कांड को दोहराने वाला है? बहरहाल अभी इसकी जांच जारी है।


बताया जा रहा है कि शंभुनाथ बैटरी वाला रिक्शा चलाता था और इससे पहले वो जूस बेचा करता था। परिवार किसी आर्थिक समस्या से जूझ रहा था, ऐसी कोई बात अब तक निकल कर सामने नहीं आई है। इलाके के कुछ लोगों का कहना है कि 3 फरवरी को शंभुनाथ की बेटी को आखिरी बार देखा गया था। बहरहाल इस सनसनीखेज वारदात के बाद अब नजर पुलिस की सभी जांच रिपोर्ट पर टिकी हुई है। जिसके आधार पर इस पूरे मामले का खुलासा होगा।

Next Stories
1 दिल्ली: AAP विधायक के काफिले पर गोली गैंगवार में चली! पढ़िए ‘जश्न’ में खून की पूरी स्टोरी
2 2012 Delhi Gang Rape Case: पीड़िता के बुजुर्ग रिश्तेदार से अफसर की बदसलूकी, पूछा – दिल्ली क्यों भेजा?, वीडियो वायरल
3 ‘चंद्रकांता’ फेम एक्टर शहबाज खान पर संगीन आरोप, छेड़खानी और गंदे इशारे करने की धाराओं में केस दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X