मुर्दाघर में लाशों से दरिंदगी, 9 साल की बच्‍ची से लेकर 100 साल तक की बुजुर्ग को बनाया श‍िकार

डेविड फुलर एक 67 साल का इलेक्ट्रीशियन है और वह साल 1987 में दो महिलाओं की हत्या करने के बाद उनका यौन उत्पीड़न करने का दोषी पाया गया है।

David Fuller
जब डेविड के घर की गहन तलाशी ली गई तो पाया गया कि उसने दो मुर्दाघरों में यौन हमलों को अंजाम देते हुए खुद को फिल्माया था। (फोटो-Twitter/@kent_police)

हवस इंसान को किस तरह अंधा बना देती है, इसका ताजा उदाहरण यूनाइटेड किंगडम से सामने आया है। यहां डेविड फुलर नाम के शख्स ने ये कबूल किया है कि उसने दो हत्याओं को अंजाम दिया और मुर्दाघर में कई लाशों के साथ यौन रूप से दरिंदगी की। इस शख्स ने करीब 100 शवों के साथ यौन संबंध बनाए।

डेविड फुलर एक 67 साल का इलेक्ट्रीशियन है और वह साल 1987 में दो महिलाओं की हत्या करने के बाद उनका यौन उत्पीड़न करने का दोषी पाया गया है।

उसने केंट (दक्षिण-पूर्वी इंग्लैंड) में 25 वर्षीय वेंडी नेल और 20 वर्षीय कैरोलिन पियर्स की हत्या की। इस मामले में जांच के बाद पुलिस ने उसको पकड़ लिया।

जब उसके घर की गहन तलाशी ली गई तो पाया गया कि उसने दो मुर्दाघरों में यौन हमलों को अंजाम देते हुए खुद को फिल्माया था। 2008 से 2020 के बीच, इस शख्स ने कम उम्र के 3 बच्चों और 85 साल से अधिक उम्र तक के अन्य लोगों के शवों के साथ घिनौनी हरकत की।

फुलर ने शवों पर किए गए यौन हमलों के आरोपों को स्वीकार किया है। पुलिस का भी कहना है कि यह एक बहुत ही गहरे रहस्य वाला व्यक्ति था।

स्वास्थ्य सचिव साजिद जाविद ने कहा कि उन्होंने स्वास्थ्य क्षेत्र को मुर्दाघर और पोस्टमार्टम हाउस की समीक्षा करने के लिए कहा था। जिसके बाद ये चौंकाने वाला मामला सामने आया।

गृह सचिव प्रीति पटेल ने भी मामले को चौंकाने वाला बताया है और कहा है कि पीड़ितों के परिवारों के लिए वह संवेदना प्रकट करती हैं।

इस दौरान उन्होंने कहा कि अपराधों की इस तरह की भयावह प्रकृति स्पष्ट रूप से सार्वजनिक घृणा और चिंता का कारण बनेगी। इसीलिए 150 से अधिक परिवार संपर्क अधिकारियों को पीड़ितों के परिवारों का दौरा करने का काम सौंपा गया है।

केंट पुलिस द्वारा जारी किए गए फुटेज में पूछताछ के दौरान फुलर ने डिटेक्टिव से कहा कि मैं अपराधों को स्वीकार कर रहा हूं लेकिन वास्तव में इन बातों के विस्तार में नहीं जाना चाहता।

मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का भी जिक्र है कि डेविड फुलर ने 9 साल की बच्‍ची से लेकर 100 साल तक की उम्र वाले लोगों को अपने यौन हमलों का शिकार बनाया।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
रावण ने अपने आखिरी पलों में लक्ष्मण को दिया था यह ज्ञान, आपकी सक्सेस के लिए भी जरूरी हैं ये बातेंravan, ram, laxman, ramayan, valuable things, srilanka, धर्म ग्रंथ रामायण, राम, रावण, लंकापति रावण, वध श्रीराम, शिवजी की पूजा, लक्ष्मण
अपडेट