ताज़ा खबर
 

Delhi में सरेआम कत्ल: मुस्लिम युवक ने युवती पर की अभद्र टिप्पणी, पिता ने टोका तो चाकू से गोद डाला

पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर इलाके में रहने वाला एक मुस्लिम युवक हिंदू युवती पर अभद्र टिप्पणी कर रहा था। पीड़िता के पिता ने विरोध जताया तो आरोपी ने चाकू से गोदकर उन्हें मार डाला।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर इलाके में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इलाके में रहने वाला एक मुस्लिम युवक हिंदू युवती पर अभद्र टिप्पणी कर रहा था। पीड़िता के पिता ने विरोध जताया तो आरोपी ने चाकू से गोदकर उन्हें मार डाला। जांच में सामने आया है कि आरोपी युवक पीड़ित पक्ष का पड़ोसी भी है। पुलिस ने आरोपी युवक व उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है मामला : डीसीपी (वेस्ट) मोनिक भारद्वाज के मुताबिक, मोती नगर निवासी ध्रुव राज त्यागी (51) अपनी 27 वर्षीय बेटी के साथ शनिवार रात (11 मई) करीब 12:30 बजे आचार्य श्री भिक्षु हॉस्पिटल से घर लौट रहे थे। जब वे घर के सामने पहुंचे तो पड़ोस में रहने वाले मोहम्मद आलम (20) ने युवती पर अभद्र टिप्पणी की।

National Hindi News, 14 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

घर के अंदर से लाया चाकू और मार डाला : ध्रुव राज ने बेटी पर की गई टिप्पणी का विरोध जताया तो आलम अपने घर के अंदर गया और चाकू ले आया। उसने युवती के पिता पर चाकू से हमला करके उन्हें घायल कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही पीड़ित का बेटा मौके पर पहुंचा और उन्हें बचाने की कोशिश की। हालांकि, इस दौरान वह भी घायल हो गया। डीसीपी ने बताया कि आरोपी और पीड़ित पक्ष एक ही मुहल्ले में रहते हैं।

सोमवार सुबह हुई मौत : गंभीर रूप से घायल ध्रुव राज को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सोमवार सुबह उनकी मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी आलम और उसके पिता जहांगीर खान (45) को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पोस्टमॉर्टम के बाद डेडबॉडी धुव्र राज के परिजनों को सौंप दी गई। पुलिस के मुताबिक, घटना की सूचना शनिवार देर रात करीब 2:30 बजे मिली थी। पीड़ित की हालत बयान देने लायक नहीं थी। ऐसे में उनके बेटे के बयान दर्ज किए गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X