ताज़ा खबर
 

6 साल की उम्र में पिता ने पहली बार किया रेप, 11 साल में हुई प्रेग्नेंट, सजा दिलाने के लिए बेटी अब लड़ रही कानूनी लड़ाई

पीड़िता लड़की का कहना है कि जब वो 14 साल की थी तब उसके पिता को उससे दूसरा बच्चा हुआ।

CRIME, CRIME NEWSतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

‘6 साल की उम्र से लेकर 13 साल की उम्र तक मेरे पिता ने कई बारे मेरे साथ रेप किया…मैं 3 बार गर्भवती हो गई…अब अजन्मे बच्चों की हत्या के लिए मैं उन्हें सजा दिलाना चाहती हूं।’ अपने पिता की प्रताड़ना का शिकार हो चुकी इस लड़की की उम्र अब 19 साल है और उसने कहा है कि वो चाहती है कि उसके पिता को कड़ी से कड़ी सजा मिले। हालांकि लड़की के पिता फिलहाल जेल में ही बंद हैं। उनपर आरोप है कि उन्होंने 10-14 वर्ष की उम्र के बीच अपनी बेटी के साथ बलात्कार किया। यह लड़की इस कदर दहशत में है कि इसका कहना है कि अगर उसके पिता जेल से छूट गए तो वो उसके लंबे समय तक पिंजड़े में बंद कर देंगे और कई असहनीय यातनाएं देंगे। इधर इस मामले में पुलिस का कहना है कि वो पीड़ित लड़की से बातचीत कर रहे हैं और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

East Midlands of England के Derbyshire में रहने वाली लड़की Shannon Clifton ने अपने पिता की हैवानियत की जो कहानी बयां की है उसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। पीड़िता लड़की का कहना है कि जब वो 14 साल की थी तब उसके पिता को उससे दूसरा बच्चा हुआ। इस बहादुर लड़की ने अब बताया है कि जब वो महज 6 साल की थी तब उसके पिता Shane Clifton ने सबसे पहले लिविंग रूम के फर्श पर उसके साथ बलात्कार किया था। उसने कहा कि यह उसके साथ होने वाली भयानक यातनाओं की शुरुआत थी जो 8 साल तक चली। लड़की के मुताबिक Shane Clifton उसे एक दिन में कम से कम 4 बार मारा-पीटा भी करता था।

लड़की ने अब खुलासा किया है कि जब वो 11 साल की थी तो Shane Clifton को पता चला कि वो प्रेग्नेंट है। उस वक्त Shane Clifton ने उसकी पिटाई की थी जिससे कि उनके बेटे की मौत गर्भ में ही हो गई थी। लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके पिता ने भ्रूण को घर के बाहर बने गार्डेन में दफनाया है औऱ उसने पुलिस से गार्डेन की खुदाई करने का आग्रह भी किया है।

पीड़ित लड़की का कहना है कि उसके पिता ने कई बार उसकी जान लेने की भी कोशिश की। लड़की का कहना है कि उसके पिता को बच्चों की हत्या के जुर्म में भी सजा मिलनी चाहिए। लड़की ने बताया कि 12 साल की उम्र में उसका मिसकैरेज हुआ और फिर 13 साल की उम्र में जब वो गर्भवती हुई तब उसका हैवान पिता उसके गर्भ के कत्ल के बारे में सोचने लगा।

लेकिन बाद में इस लड़की ने एक बच्ची तथा एक बच्चे को जन्म दिया। डीएनए टेस्ट से यह भी साबित हो गया कि यह दोनों Shane Clifton के ही बच्चे थे। उस वक्त (साल 2015) अदालत ने 32 साल के Shane Clifton को 15 साल की जेल की सजा सुनाई थी। हालांकि बाद में इस सजा को 10 साल कर दिया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिनदहाड़े बच्ची को किडनैप कर रेप के बाद बनाया VIDEO, बोला – भगवान मुझे माफ कर देंगे
2 VIDEO: मूर्ति विसर्जन के दौरान विवाद के बाद पटना की सड़कों पर खूब चली गोलियां और बरसे बम, कई पुलिसवाले घायल
3 तीन साल की बच्ची के यौन शोषण के आरोप में 7 और 8 साल के लड़के हिरासत में, बोले- हम तो खेल रहे थे
यह पढ़ा क्या?
X