ताज़ा खबर
 

नाचने के लिए डांसर को बुलाया था, पैसा मांगी तो रेप कर मार डाला

युवती की लाश नहर में कैसे आई? कौन थी यह युवती? क्या वो डूब गई थी या फिर उसके साथ कुछ और हुआ था? पुलिस के पास इन सारे सवालों को सुलझाने के लिए उस वक्त कोई ठोस सबूत नहीं था।

CRIME, CRIME NEWS, DANCER RAPEघर में इन दोनों ने जमकर शराब भी पी थी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

बिहार में चाचा-भतीजे की करतूत ने सबको हैरान कर दिया है। इन दोनों ने मिलकर एक युवती की बेरहमी से हत्या कर दी और बड़ी ही साफगोई से सभी सबूत भी मिटा दिए। लेकिन कहते हैं कि अपराधी चाहे कितना भी शातिर क्यों ना हो कानून की नजर से वो बच नहीं सकता। करीब 13 दिन बाद इस हत्याकांड से पर्दा उठ गया और चाचा-भतीजे आ गए कानून के शिकंजे में।

महाराजगंज के एक नहर में बीते 26 जून, 2019 को एक महिला की लाश तैरती हुई मिली। महिला की लाश को देख आसपास के लोग सन्न रह गए। तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी गई और वहां पहुंचते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती की लाश नहर में कैसे आई? कौन थी यह युवती? क्या वो डूब गई थी या फिर उसके साथ कुछ और हुआ था? पुलिस के पास इन सारे सवालों को सुलझाने के लिए उस वक्त कोई ठोस सबूत नहीं था। इलाके के लोग भी महिला के शव को लेकर अपने-अपने तरीके से कयास लगा रहे थे।

इस बीच इस मिस्ट्री के उद्भेदन में जुटी पुलिस ने महिला के नाम और पेशे के बारे में पता लगाया। खुलासा हुआ कि यह महिला पेशे से एक डांसर थी। इसके बाद सुराग की तलाश में पुलिस ने उसके कॉल डिटेल को खंगालना शुरू किया। कॉल डिटेल से पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे। कॉल डिटेल की जानकारी हासिल करते-करते पुलिस जा पहुंची बल्लो खास इलाके के रहने वाले दो युवकों के पास। यह दोनों युवक रिश्ते में चाचा-भतीजा थे। पुलिस ने इन दोनों से सख्ती से पूछताछ शुरू की। हालांक शुरू में तो इन दोनों ने पुलिस को बरगलाने की कोशिश की लेकिन जल्दी ही दोनों टूट गए और एक भयानक कत्ल की कहानी बयां की।

चाचा-भतीजा ने पुलिस को बताया कि उन्होंने इस युवती को डांस करने के लिए घर पर बुलाया था। घर में दोनों युवकों ने जमकर शराब पी। शराब के नशे में दोनों ने बारी-बारी से इस युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद इस डांसर ने उनसे अधिक पैसे मांगे और पैसे ना देने पर शोर मचाने की धमकी दी। गुस्से में आकर दोनों ने तकिए से उसका दम घोंट दिया। युवती के दम तोड़ने के बाद इन दोनों ने उसकी लाश को ठिकाने लगाने के मकसद से नहर में फेंक दिया। 13 दिन बाद पुलिस ने आखिरकार इस केस को सुलझा लिया और अब चाचा-भतीजे पर कानून के मुताबिक कार्रवाई की जा रही है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 असम: घर और गाड़ी में आग लगा परिवार संग निर्वस्त्र हो टोना-टोटका कर रहा था साइंस टीचर, पुलिस की गोली से मारा गया बेटा
2 UP: पत्नी के अपहरण-रेप की शिकायत करने आए शख्स को दिया था ‘थर्ड डिग्री’ टॉर्चर, DGP ने TI समेत तीन पुलिसकर्मियों को भेजा जेल
3 मध्य प्रदेश: गोतस्करी के आरोप में 25 लोगों को रस्सी से बांधकर 2 किलोमीटर पैदल ले गए गोरक्षक, जयकारे भी लगवाए
IPL 2020 LIVE
X