ताज़ा खबर
 

तमिलनाडु: दलित युवक की पीट-पीट कर हत्या, परिवार का आरोप – खुले में शौच करने पर मारा, पुलिस का इनकार

तक की बहन का आरोप है कि दलित होने की वजह से ऊंची जाति के कुछ दबंगों ने उनके भाई को पीट-पीट कर मार डाला।

युवक की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

तमिलनाडु में एक दलित युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। 24 साल के इस युवक की पिटाई का एक वीडियो भी सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके इस वीडियो में नजर आ रहा है कि इस युवक के हाथ-पैर बंधे हुए हैं और कुछ लोग उसकी पिटाई कर रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस का कहना है कि यह घटना बुधवार को चेन्नई से 150 किलोमीटर दूर पर हुई है।

विल्लूपुरम में हुई इस घटना के बाद ऊंची जाति के लोगों पर दलित युवक की पिटाई करने का आरोप लगा है। मृतक युवक की पहचान शक्तिवेल के रुप में हुई है। वीडियो में नजर आ रहा है कि वहां एक मोटरसाइकिल भी पड़ा हुआ है। शक्तिवेल की बहन का कहना है कि उनके भाई की तबियत खराब है और वो उस दिन अपनी मोटरसाइकिल से कहीं गए हुए थे। रास्त में अचानक पेट में दर्द होने की वजह से वो खेत में शौच के लिए गए थे। मृतक की बहन का आरोप है कि दलित होने की वजह से ऊंची जाति के कुछ दबंगों ने उनके भाई को पीट-पीट कर मार डाला।

इधर पुलिस ने इस मामले में जाति की वजह से पीट कर मार डालने की बात से इनकार कर दिया है। पुलिस का कहना है कि शक्तिवेल खेत में काम कर रही महिला के चेहरे पर शीशा चमका रहा था जिसकी वजह से उसकी पिटाई की गई है। हालांकि पीड़िता का कहना है कि खुले में शौच करने की वजह से युवक की पिटाई की गई है। इस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें 3 महिलाएं भी शामिल हैं।

राज्य सरकार ने मृतक के परिवार वालों को 4 लाख रुपए का मुआवजा दिया है। पुलिस का कहना है कि मौका-ए-वारदात पर पहुंचने के बाद उन्होने देखा कि युवक के हाथ-पैर बंधे हुए थे और उसके मुंह से खून निकल रहे थे। लेकिन शक्तिवेल के परिवार वालों ने उसे अस्पताल ले जाने से मना कर दिया।

पुलिस का कहना है कि शक्तिवेल पर इससे पहले एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोप भी लगा चुका है। लेकिन बाद में लड़की के परिवार वालों के साथ समझौता होने पर यह मामला खत्म हो गया था। आपको बता दें कि शक्तिवेल की हत्या के लिए पुलिस ने जिन लोगों को पकड़ा है वो सभी Vanniyar जाति से ताल्लुक रखते हैं।

Next Stories
1 Delhi Metro में महिला को प्राइवेट पार्ट दिखाने वाला निकला इंजीनियर, जानिए कैसे धराया
2 लखनऊ: हिंदू की डेड बॉडी मुस्लिम को, मुस्लिम की दे दी हिंदू को, दाह संस्कार के बाद मचा हड़कंप
3 VIDEO: अध्यक्ष के चुनाव में भिड़े कांग्रेसी, एक दूसरे को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
ये पढ़ा क्या?
X