scorecardresearch

पैर पर पैर रखकर बैठना दलित युवक को पड़ा भारी, पड़ोसी ने हंसिया से कई जगह काट डाला

दलित युवक के पिता की शिकायत पर पलनीचेट्टीपट्टी पुलिस ने कन्नन और उसके बेटे के खिलाफ आईपीसी और एससी/एसटी एक्ट की तमाम धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता और बेटा दोनों फरार हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस
तामिलनाडु के एक गांव में दलित युवक पर पड़ोसी ने हंसिया से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि पीड़ित अपने घर के बाहर पैर पर पैर रखकर बैठा हुआ था। इससे पड़ोसी नाराज हो गया और उसने हंसिया से हमला कर दिया। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने पहले दलित युवक को गालियां दीं। इसके बाद उसने अपने बेटे के साथ मिलकर हंसिया से दलित युवक पर कई वार कर दिए। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं। आरोपी का नाम एम कन्नन बताया जा रहा है।

पिता ने पुलिस से की शिकायत:  गौरतलब है कि घायल युवक के पिता ने पुलिस मे मामला दर्ज कराया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका बेटा सुंदर (23) थेनी जिले के कोडंगीपट्टी गांव में सोमवार को मोबाइल चला रहा था जब आरोपी उसके पास आया। आरोपी को उसके पैर पर पैर रखकर बैठने से इतना गुस्सा आया कि वह सुंदर को गालियां देने लगा। इसके बाद वह अपने बेटे के साथ घर से हंसिया निकाल लाया।

National Hindi News, 10 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पीड़ित युवक को 10 टांके लगे:  पुलिस ने बताया कि कन्नन हंसिया से सुंदर पर वार कर दिया। कन्नन के बेटे ने भी सुंदर पर वार किया। घायल दलित युवक बॉटनी से ग्रैजुएट है, लेकिन अभी बेरोजगार है। हमले के तुरंत बाद सुंदर को थेनी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया जहां अभी उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। सुंदर के सिर पर घाव भरने के लिए 10 टांके लगाए गए हैं। उसके जांघ और कूल्हे पर भी कट के निशान हैं।

एससी/एसटी ऐक्ट में मामला दर्ज हुआ: दलित युवक के पिता की शिकायत पर पलनीचेट्टीपट्टी पुलिस ने कन्नन और उसके बेटे के खिलाफ आईपीसी और एससी/एसटी ऐक्ट की तमाम धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता और बेटा दोनों फरार हैं।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट