ताज़ा खबर
 

UP: कुत्तों ने दौड़ाया तो दूसरे के घर में घुस गया दलित युवक, लोगों ने चोर समझ जिंदा जला दिया

दलित व्यक्ति कुत्तों के डर से एक घर में घुस गया लेकिन तभी घरवालों ने उसे चोर समझकर कथित तौर पर केरोसिन डालकर आग के हवाले कर दिया।

प्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- जनसत्ता

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां 28 वर्षीय एक दलित व्यक्ति कुत्तों के डर से एक घर में घुस गया लेकिन तभी घरवालों ने उसे चोर समझकर कथित तौर पर केरोसिन डालकर आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि शख्स अपनी ससुराल जा रहा था और इसी बीच रास्ते में उसे आवारा कुत्तों ने दौड़ा लिया। जिससे बचने के लिए वह घर में घुस गया था। फ़िलहाल पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना राघोपुर गांव के देवा इलाके की बताई जा रही है। बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि गुरुवार रात करीब दो बजे देवा थाना क्षेत्र में सुजीत कुमार नामक व्यक्ति अपनी ससुराल जा रहा था, इसी बीच रास्ते में उसे आवारा कुत्तों ने दौड़ा लिया। जिससे बचने के लिये वह पास के एक घर में घुस गया। लेकिन वहां मौजूद लोगों ने सुजीत को चोर समझकर पीटना शुरू कर दिया। आरोप है कि इसके बाद उसपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। इस घटना में सुजीत बुरी तरह जल गया। उसे लखनऊ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस मामले में एसपी ने बताया कि आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि आरोपियों में से दो श्रवण और उमेश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक अन्य को गिरफ्तार करने के लिए तलाश की जा रही है। फ़िलहाल इस घटना के बाद से इलाके के लोग सकते में हैं।

Next Stories
1 Delhi: बिजनेसमैन के बेटे ने मर्सिडीज से कार को मारी टक्कर, CRPF जवान की मौत, 2 घायल
2 UP: शराब पिलाने के बहाने ले गए थे दोस्त, युवक को लाठी-डंडों व धारदार हथियार से पीट-पीटकर मार डाला
3 सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत, अलवर में भड़का आक्रोश
ये पढ़ा क्या?
X