ताज़ा खबर
 

पिता ने बेटी के साथ सो रही दोस्त का किया रेप, पहुंचा जेल

लड़की बिस्तर से उठ कर उस कमरे में रखे कुत्ते के बिस्तर पर जाकर सो गई। पुलिस के मुताबिक इसके बाद इस युवक ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया।

आरोप यह भी है कि इस शख्स ने अपनी बेटी की दूसरी अन्य सहेली के साथ भी गंदा काम किया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस पिता ने अपनी बेटी के साथ सो रही उसकी दोस्त के साथ बलात्कार किया। युवक पर कई अन्य नाबालिगों के साथ भी दुष्कर्म का आरोप है। ‘Cincinnati Enquirer’ की रिपोर्ट के मुताबिक अदालती दस्तावेजों से पता चला है कि ‘जिस वक्त इसकी बेटी अपने घर में अपनी एक सहेली के साथ सो रही थी उस वक्त उसने उसके साथ गंदी हरकत की।

इस दौरान लड़की की नींद खुल गई और वो काफी घबरा गई थी। लड़की बिस्तर से उठ कर उस कमरे में रखे कुत्ते के बिस्तर पर जाकर सो गई। पुलिस के मुताबिक इसके बाद इस युवक ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। 16 साल की इस लड़की ने बताया है कि अप्रैल 2018 की शुरुआत से लेकर करीब 1 साल तक उसकी दोस्त के पिता ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया।

बीते मंगलवार को इस मामले में आरोपी शख्स पर रेप के 4 मामलों के अलावा नाबालिग के साथ 7 बार गैरकानूनी काम करने का चार्ज लगाया गया है। यह मामला ओहिया (Ohio) का है। आरोपी शख्स का नाम Scott Surgener बताया जा रहा है।

Scott Surgener पर पहले अपने Springdale स्थित घर पर बच्चों के साथ गंदी हरकत करने का इल्जाम भी लग चुका है। ‘Local 12’ ने अपनी रिपोर्ट में कागजी दस्तावेजों के आधार पर बताया है कि जब जांचकर्ताओं ने आरोपी शख्स के घर की तलाशी ली थी जब उसके मोबाइल फोन से कुछ तस्वीरें बरामद हुई थीं। इन तस्वीरों में वो 12 और 13 साल के 2 बच्चों का यौन शोषण करता नजर आय़ा है।

सर्जनर ने जिस 13 साल की लड़की का यौन शोषण किया था वो लड़की भी उसकी बेटी की दोस्त थी। शोषण की यह सभी तस्वीरें उसके मोबाइल फोन के एक ऐप में बड़ी ही सुरक्षित तरीके से रखी गई थीं।

यह तस्वीरें सामने आने के बाद हालांकि सर्जनर ने अपनी बेटी की सहेली के यौन शोषण के आरोपों से इनकार कर दिया है। आरोपी फिलहाल Butler County Jail में बंद है और उसे बॉन्ड भरने की इजाजत भी नहीं दी गई है।

Next Stories
1 ट्रेनर के सामने कपड़े उतार पूछा था, फैट कहां है? दिग्गज विकेटकीपर को क्रिकेट के सभी फॉरमेट से किया सस्पेंड
2 चोरी के शक में दो दलितों की जमकर पिटाई, स्क्रू ड्राइवर से हमला कर गुप्तांगों पर पेट्रोल छिड़का, वीडियो वायरल
3 2012 Delhi Gang Rape Case: दोषी ने की खुदकुशी की कोशिश? जेल की दीवार से पटका सिर
ये खबर पढ़ी क्या?
X