ताज़ा खबर
 

Varanasi: पुलिस इंस्पेक्टर को भीड़ ने सरेआम पीटा, मोबाइल छीना, लहूलुहान अधिकारी ने भागकर बचाई जान

स्थानीय लोगों का कहना है, 'पुलिस इंस्पेक्टर श्रीवास्तव विराटनगर कॉलोनी के एक आरओ प्लांट पर गए थे। वहां से पांडेयपुर चौराहे पर पहुंचे तो लोगों ने उन पर हमला कर दिया। यह हमला पांडेयपुर पुलिस चौकी से थोड़ी ही दूर किया गया।'

Author वाराणसी | June 9, 2019 7:16 PM
उत्तर प्रदेश पुलिस (प्रतीकात्मक तस्वीर- इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में सरेआम एक ऑन ड्यूटी पुलिस इंस्पेक्टर के साथ मारपीट और मोबाइल छीनने का मामला सामने आया है। घटना वाराणसी के पांडेयपुर की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक हमला करने वाले कटिया लगाकर बिजली चोरी करने वाले ठेला व्यवसायी हैं। इंस्पेक्टर दीपक कुमार श्रीवास्तव के साथ दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। इस घटना में पुलिस अधिकारी घायल हो गए। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है लेकिन अभद्र शब्दों के इस्तेमाल के चलते इसे प्रसारित नहीं किया जा रहा है।

खुद को जैसे-तैसे बचाकर भागे इंस्पेक्टरः मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्थानीय लोगों का कहना है, ‘पुलिस इंस्पेक्टर श्रीवास्तव विराटनगर कॉलोनी के एक आरओ प्लांट पर गए थे। वहां से पांडेयपुर चौराहे पर पहुंचे तो लोगों ने उन पर हमला कर दिया। यह हमला पांडेयपुर पुलिस चौकी से थोड़ी ही दूर किया गया।’ वीडियो में दिख रहा है कि इंस्पेक्टर ने जैसे-तैसे खुद को बचाया और गाड़ी में बैठकर अपनी जान बचाई। इसके बाद वे वहां से निकल गए।

हमले की वजह सामने नहीं आईः श्रीवास्तव घायल अवस्था में ही कैंट थाने पहुंचे। इंस्पेक्टर के चेहरे से खून भी निकल रहा है। वहीं अभी इस मामले में पुलिस अधिकारी पर हमला करने की वजह सामने नहीं आई है। वीडियो में कुछ लोगों को तीन लाख रुपए के लेन-देन की बात कहते हुए जरूर सुना जा रहा है, लेकिन किसी भी बात की पुष्टि नहीं हो पाई।

National Hindi News, 09 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

आरोपी फरार हुएः इस घटना के बाद एडीएम सिटी विनय सिंह और एसपी सिटी दिनेश सिंह के नेतृत्व में भारी पुलिस बल उक्त आरओ प्लांट पर पहुंचा। पुलिस ने हमलावरों की पहचान कर ली है। फिलहाल सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है।

Bihar News Today, 09 June 2019 Live Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X