ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: बच्चा चोर समझ युवक को बुर्का पहनाकर धुना, पुलिस कस्टडी से छीनकर अंजाम दी वारदात

चकेरी इंस्पेक्टर रणजीत राय ने बताया कि जिसने भी बच्चा चोरी की अफवाह उड़ाई है उसकी शिनाख्त की जा रही है। इसके साथ ही उनको भी चिन्हित किया जा रहा है जिन्होंने युवक को पीटा है। सभी पर कठोर कार्रवाई की जाएगी, घायल युवक को उपचार के लिए भेजा गया है।

पीड़ित युवक साहिबे आलम (फोटो- स्थानीय)

बच्चा चोरी अफवाहों में निर्दोष लोगों को पीटने का सिलसिला देशभर में जारी है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है। यहां बदमाशों ने एक कदम आगे बढ़कर नई करतूत को अंजाम दिया। दरअसल कानपुर के चकेरी थाना इलाके में स्थित जगईपुरवा में एक बदमाश ने मामूली विवाद में एक शख्स को बच्चा चोर बताकर अफवाह फैला दी और फिर स्थानीय लोगों ने उसे बुर्का पहनाकर लात-घूंसों से पीटा। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने खासी जद्दोजहद के बाद उसे छुड़ाया। इस दौरान लोगों ने पुलिस के साथ भी धक्का-मुक्की कर डाली।

यूं उड़ी अफवाहः पीड़ित शख्स का नाम का नाम साहिबे आलम बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि वह जगईपुरवा में अपने साढ़ू से मिलने आया था। बाजार से उसने अपनी पत्नी के लिए बुर्का खरीदा और थैले में रखकर जा रहा था। इस दौरान उसकी बाइक किसी से टकरा गई और बैग में रखा बुरका बाहर गिर गया। इसके बाद बाइक सवार और साहिबे आलम में विवाद शुरू हो गया। इस बीच बाइक सवार ने उस पर बुर्का पहनकर बच्चा चोरी की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा दिया।

National Hindi News, 4 September 2019 LIVE Top Headlines Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

पीड़ित रोता रहा, किसी ने नहीं सुनीः अफवाह उड़ते ही खासी भीड़ जुट गई और फिर साहिबे आलम को बुर्का पहनाकर पीटा। भीड़ ने उसे इतना पीटा कि उसके मुंह से खून निकलने लगा। इस दौरान हाथ जोड़कर छोड़ देने की भीख मांगता रहा लेकिन उसकी बात किसी ने नहीं सुनी। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस को भी भीड़ के गुस्से का सामना करना पड़ा। भीड़ ने पुलिस को चारों तरफ से घेर लिया। किसी तरह से पुलिस ने युवक को छुड़ाया। इसके बावजूद भी लोगों ने पुलिस के सामने उसे पीटना शुरू कर दिया।

Karnataka Bandh Today Live News Updates: कांग्रेस के संकटमोचक गिरफ्तार, कर्नाटक से दिल्ली तक हंगामा

Mumbai Rains Live Updates: 24 घंटों से झमाझम बारिश, पढ़ें लोकल ट्रेन, ट्रैफिक डायवर्ट से जुड़ीं सभी अपडेट्स

दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाईः चकेरी इंस्पेक्टर रणजीत राय ने बताया कि जिसने भी बच्चा चोरी की अफवाह उड़ाई है उसकी शिनाख्त की जा रही है। इसके साथ ही उनको भी चिन्हित किया जा रहा है जिन्होंने युवक को पीटा है। सभी पर कठोर कार्रवाई की जाएगी, घायल युवक को उपचार के लिए भेजा गया है।

Next Stories
1 मशहूर एक्ट्रेस को कॉल गर्ल बता फोन नंबर डाल चिपका दिया पोस्टर, अश्लील कॉल से हुईं परेशान, केस दर्ज
2 जरा-सी बात पर Amity में बवालः 25 लड़के ले कॉलेज आ धमकीं दो छात्राएं, छात्रों को कुर्सियों, रॉड और पत्थरों से पीटा
3 दिल्ली: चोरी का आरोप लगा नाबालिग को नंगा कर DTC बस से उतारा, वीडियो वायरल
यह पढ़ा क्या?
X