ताज़ा खबर
 

बदमाशों ने पहले पहनी पुलिस की ड्रेस, फिर लगाया फर्जी नाका और इराकी नागरिक से लूट लिए 8 लाख रुपए

बगदाद निवासी आदिल ने अपने पिता के इलाज के लिए 6 अक्टूबर को गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में आया था। सोमवार को वह पिता जासिम अहमद को लेकर अस्पताल गया था।

Author गुरुग्राम | Published on: October 9, 2019 3:46 PM
गुरुग्राम पुलिस की प्रतीकात्मक तस्वीर,, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

गुरुग्राम के मिलेनियम सिटी में पिता के इलाज के लिए आए इराकी युवक से कुछ बदमाशों ने पुलिस की ड्रेस पहनकर 11,400 डॉलर (करीब 8.16 लाख रुपये ) छीन लिए। यह घटना गुरुग्राम के सेक्टर – 4 4 में ताज होटल के पास लगे पुलिस थाने से महज 50 मीटर पहले हुई।

इराकी युवक से 8 लाख लूट: दरअसल मूलरूप से इराक के बगदाद निवासी आदिल ने अपने पिता के इलाज के लिए 6 अक्टूबर को गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में आया था। सोमवार को वह पिता जासिम अहमद को लेकर अस्पताल गया। अस्पताल से इलाज के बाद वह हुडा सीटी से सेंटर से सेक्टर -40 के जाने के लिए टैक्सी से निकला । इस बीच रास्ते में कुछ बदमाशों ने पुलिस की ड्रेस पहनकर ताज होटल थाने से 50 मीटर पहले खड़े थे। बदमाशों ने टैक्सी रोक पूछताछ करना शुरू कर दी। पूछताछ के दौरान ही आरोपियों ने युवक से 11,400 डॉलर ले लिए और लेकर फरार हो गए।

National Hindi News, 9 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच बात कही: इस घटना के कुछ देर बाद ही आदिल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस इसकी जांच कर रही है। गौरतलब है कि इस घटना पता चलता है कि बदमाश कितने बेखौफ घूम रहे है, और इन पर कार्रवाई करने के बजाये पुलिस जांच करने की बहाने बना रही है।

दिल्ली के सटे इलाकों में बढ़ रहीं लूट की वारदात:  बता दें कि दिल्ली से सटे हरियाणा के कुछ इलाको में लूटपाट की वारदात बढ़ती जा रही हैं। एक खबर के मुताबिक,  बदमाशों का एक गिरोह फरीदाबाद के बल्लभगढ़ से करीब 14 किलोमीटर दूर पृथला विधायक द्वारा गोद लिए गए फतेहपुर बिल्लौच गांव से लाखों रुपयों से भरे एटीएम को उखाड़कर चोरी कर ले गए। यह घटना सोमवार रात की है। पुलिस के मुताबिक, एटीएम में करीब 20 लाख 67 हजार रुपये थे।

एटीएम पर गार्ड तैनात नहीं था: फतेहपुर बिल्लौच गांव निवासी राजू यादव नेआईसीआईसीआई बैंक के एटीएम के लिए अपनी दुकान को किराए पर दिया हुआ है। इस एटीएम पर गार्ड भी नहीं रहता है। यह घटना मंगलवार (8 अक्टूबर) तड़के करीब 3:45 बजे की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 5 महिलाओं से रेप और चाइल्ड पोर्नोग्राफी में था शामिल, पुलिस वाला पहुंचा हवालात
2 VIDEO: ड्रग्स तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, गांववालों ने दौड़ाकर ईंट-पत्थर से मारा; 2 की मौत
3 दवा के प्रभाव से महिलाओं की तरह बड़ा हो गया पुरुष मरीज का स्तन, कोर्ट ने फार्मा कंपनी पर ठोका 56,000 करोड़ रुपये का जुर्माना