ताज़ा खबर
 

‘Crime Patrol’ एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने की आत्महत्या, पिता ने कहा – कोरोना से लॉकडाउन में काम नहीं मिलने से थी निराश

Coronavirus, Covid-19 Lockdown 4.0 Crime Patrol Actress Preksha Mehta Suicide: क्राइम पेट्रोल में दमदार एक्टिंग करने वाली प्रेक्षा ने 'Meri Durga' और 'Laal Ishq' जैसी धारावाहिकों में भी काम किया है।

22 साल की एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार की फिल्म में भी काम किया है। फोटो क्रेडिट – नरेंद्र, जनसत्ता

Coronavirus, Covid-19 Lockdown 4.0 Crime Patrol Actress Preksha Mehta Suicide: टीवी सीरियल ‘Crime Patrol’ की मशहूर एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने आत्महत्या कर ली है। 25 साल की उभरती कलाकार प्रेक्षा ने सोमवार (25-05-2020) की रात मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की। इंदौर के बजरंग नगर में प्रेक्षा का घर था। मुंबई में लॉकडाउन होने से पहले प्रेक्षा यहां आई थीं औऱ तब से वो यहीं पर रह रही थीं।

प्रेक्षा को घर के पंखे से झूलते हुए मंगलवार (26-05-2020) की सुबह सबसे पहले उनके पिता ने देखा। उसी वक्त अभिनेत्री को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। बेटी की मौत के बाद उनके पिता ने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से मुंबई में लॉकडाउन है और काम ना मिलने की वजह से प्रेक्षा परेशान थीं। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले प्रेक्षा ने अपने फेसबुक पेज पर भी काम की समस्या को लेकर अपनी बात रखी थी।

प्रेक्षा ने सुसाइड से पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर अंतिम मैसेज लिखा था कि ‘सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना।’ प्रेक्षा की मौत के बाद हीरा नगर थाने के इंचार्ज राजीव भदौरिया ने मीडिया को बताया कि अभी यह नहीं पता चल सका है कि आखिर एक्ट्रेस ने खुदकुशी क्यों की? इस मामले की जांच चल रही है।

आपको बता दें कि प्रेक्षा ने 2 साल पहले एक्टिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए मुंबई का रुख किया था। क्राइम पेट्रोल में दमदार एक्टिंग करने वाली प्रेक्षा ने ‘Meri Durga’ और ‘Laal Ishq’ जैसी धारावाहिकों में भी काम किया है। इतना ही नहीं वो अक्षय कुमार की फिल्म ‘Pad Man’ में भी नजर आई थीं। प्रेक्षा मेहता के पिता रवींद्र मेहता का इंदौर में जनरल स्टोर है।

इस कलाकार के बारे में बताया जाता है कि उन्होंने थियेटर में ‘माइम विधा’ से लेकर ‘वन एक्ट प्ले विधा’ में भी माहिर थी। इतना ही नहीं उन्होंने यूट्यूब पर हजारों फालोअर्स बनाए थे और उनके वीडियो लोगों को काफी पसंद थे।

आपको बता दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले इंटरटेन्मेंट जगत के एक और कलाकार शफ़ीक़ अंसारी की मौत हो गई थी। शफीक अंसारी ने भी सोनी टीवी के पॉपुलर शो ‘क्राइम पेट्रोल’ में कई साल तक एक्टिंग की थी। वो कभी कभी चोर, तो कभी पुलिस के रोल में नजर आ चुके थे।

Next Stories
1 पंजाब: पत्नी पर पति को जिंदा जलाने का आरोप, परिजनों ने कहा- पुलिस ने महिला को भागने का दिया अवसर
2 ‘Spider Man’ बनना चाहते थे, 3 भाईयों ने खुद को जहरीली मकड़ी से कटवा लिया और फिर…
3 Cornavirus: Covid-19 वार्ड के कर्मचारी को नहीं मिली सिक लीव, मौत के बाद KEM अस्पताल के चिकित्सकों का हंगामा
ये पढ़ा क्या?
X