ताज़ा खबर
 

मुंबई: संबंध बनाने से इनकार किया तो शराबी ने पत्‍थर से फोड़ डाला 60 साल की महिला का सिर

घायल महिला उस शराबी शख्स से दया की भीख मांग रही थी। लेकिन इस शख्स पर मानो जैसे खून सवार था। इस शख्स ने उस महिला की बेरहमी से इतनी पिटाई की कि वो अचेत हो गई। उसके बाद भी इस शख्स का कलेजा ठंडा नहीं हुआ।

Author Published on: March 28, 2018 4:20 PM
यह तस्वीर प्रतीक के तौर पर इस्तेमाल की गई है।

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई एक बार फिर दिल दहला देने वाली एक वारदात से हिल उठी है। इस जघन्य अपराध को इतने दर्दनाक तरीके से अंजाम दिया गया है कि जिसने भी इसके बारे में सुना है वो दंग रह गया है। यकीनन यह सोच कर भी दिल-ओ-दिमाग सिहर उठता है कि कोई इंसान जिस्मानी भूख मिटाने के लिए इतना भी अंधा हो सकता है कि एक महिला की पत्थरों से कुचल-कुचल कर हत्या कर दे। पालगढ़ जिले में हुई इस वारदात के बाद पुलिस वालों के भी कान खड़े हो गए हैं। हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी ख़बर के मुताबिक एक 30 साल के शख्स ने एक 60 साल की महिला की सिर्फ इसलिए निर्मम हत्या कर दी क्योंकि उस महिला ने उसके साथ शारीरीक संबंध बनाने से इनकार कर दिया।

घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक शराब के नशे में धुत इस शख्स ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब वो पालगढ़ से गुजर रहा था। महिला यही के एक जिला परिषद स्कूल के बरामदे में सो रही थी। सोती महिला को देख पहले तो यह शख्स उस महिला के करीब गया और फिर उसे नींद से जगाकर उससे शारिरिक संबंध बनाने की बात कही। लेकिन महिला ने इस आदमी की बात मानने से सरासर इनकार कर दिया। इतना ही नहीं महिला ने उस युवक से यह भी कहा कि वो उसकी मां की उम्र की है और उनसे ऐसी बातें करना उसे शोभा नहीं देता। बुजुर्ग महिला की इस बात पर उस शख्स को इतना गुस्सा आया कि उसने चमड़े के बेल्ट से उस महिला की बुरी तरह पिटाई कर दी।

घायल महिला उस शराबी शख्स से दया की भीख मांग रही थी। लेकिन इस शख्स पर मानो जैसे खून सवार था। इस शख्स ने उस महिला की बेरहमी से इतनी पिटाई की कि वो अचेत हो गई। उसके बाद भी इस शख्स का कलेजा ठंडा नहीं हुआ। इस आदमी ने पास ही रखे एक पत्थर से कुचल-कुचल कर इस महिला की हत्या कर दी। हत्या के बाद इस शख्स ने महिला के लाश को एक सुनसान जगह पर दफनाने की कोशिश भी की लेकिन महिला को दफनाते वक्त स्थानीय लोगों की नजर उसपर पड़ गई। लोगों ने इस आदमी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि हत्या के आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और हत्या में इस्तेमाल किये गये पत्थर को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पुलिसवालों पर आरोप- थाने में किन्नर का न्यूड वीडियो बनाकर किया वायरल
2 नाबालिग से रेप के आरोपियों को नंगाकर सड़क पर घुमाया
3 केरलः रेडियो चैनल चलाने वाले सिंगर की स्टूडियो में घुसकर हत्या, कार से आए थे बदमाश