ताज़ा खबर
 

अवैध संबंधों पर भला-बुरा कहा तो खौल गया शख्‍स का खून, 8 साल की बच्‍ची के सामने बीवी को लगा दी आग

39 वर्षीय समीर कर्माकर नाम के शख्स ने अपनी पत्नी को आग लगा दी। 80 फीसदी झुलस चुकी पत्नी को जब उसकी बेटी पानी देने के लिए भागी, तो उसे भी कमरे में बद कर दिया।

पति के अवैध संबंधों पर किया सवाल-जवाब तो बौखला गया शख्स और पत्नी को जिंदा आग के हवाले कर दिया। (इस तस्वीर को प्रतीकात्मक तौर पर इस्तेमाल किया गया है)

पश्चिम बंगाल के लिलूआ में एक शख्स ने अपनी पत्नी को बुरी तरह पीटने के बाद आग के हवाले कर दिया। पति ने इस घटना को अंजाम अपनी 8 साल की बेटी के सामने ही दिया। जानकारी के मुताबिक समीर कर्माकर (39) की पत्नी उसके अवैध संबंधों को लेकर परेशान थी। मंगलवार को दोनो के बीच इस बात को लेकर बहस हुई, जिसके बाद समीर ने उसे आग में जिंदा जला दिया। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक मरने से पहले पत्नी ने पुलिस को अपना बयान दर्ज करा दिया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

33 वर्षीय रुपाली कर्माकर पर समीर ने मिट्टी का तेल उड़ेलकर आग लगा दिया। इस दौरान घर में उन दोनों की 8 वर्षीय बेटी ही मौजूद थी। जब बेटी घटना के बाद चीखने लगी तो समीर ने उसे कमरे में बंद कर दिया। इधर, जब रुपाली को अस्पताल लाया गया तब वह 80 फीसदी तक झुलस चुकी थी। इसी दौरान उसने बुरी हालत में भी पुलिस को अपना बयान दिया और अपनी वारदात के लिए पति को जिम्मेदार ठहराया। फिलहाल, पुलिस इस मामले में पति के बाकी परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक मामले की अहम गवाह और तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली उनकी बेटी ने बताया, “मेरे पिता ने जब मां को आग लगा दी तो उसने पीने के लिए पानी मांगा था। मेरे पिता ने उसे पानी देने से मना कर दिया और मुझे घीसटते हुए कमरे में बंद कर दिया। मैं जोर-जोर से चीखने लगी और दरवाजा पीटने लगी। मेरी चीख सुनकर मेरी दादा आईं और दरवाजा खोला। लेकिन, मेरे दादा और चाची मुझे मेरी मां की मदद करने से रोकते रहे।” हालांकि, मौके पर पड़ोसी पहुंच गए और उन्होंने पीड़िता को हावड़ा स्थित जिला अस्पताल ले कर भागे। अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि पीड़िता 80 फीसदी तक झुलस चुकी थी। उसे आईसीयू में भर्ती किया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रक्षा मंत्री के ‘फर्जी’ हस्‍ताक्षर दिखाकर कारोबारी से ले लिए सवा दो करोड़, बीजेपी महासचिव पर केस दर्ज
2 बेटे के साथ गंदी हरकत के शक में महिला ने काट दिया युवक का गुप्तांग
3 क्राइम पेट्रोल देख महिला को मिला आइडिया, लिव-इन पार्टनर के किए 5 टुकड़े
ये पढ़ा क्या ?
X