सुनवाई के दौरान हो गई लड़ाई, हाई कोर्ट में जज के सामने पति ने पत्‍नी को घोंप दिया चाकू

यह घटना एक सुरक्षा चूक का मामला है, क्योंकि अदालत परिसर में प्रवेश से पहले वादियों की तलाशी ली जाती है। घटना अदालत में सुरक्षा के उल्लंघन को दर्शाती है।

Liam Neeson, Liam Neeson Films, Liam Neeson Comment, Liam Neeson News, Liam Neeson Hollywood actor, Liam Neeson Fees, Liam Neeson Comment
मद्रास उच्च न्यायालय के अंदर पत्नी को चाकू घोंपा।प्रतीकात्मक फोटो ( फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

मंगलवार को मद्रास उच्च न्यायालय के अंदर एक चौका देने वाली घटना घाटी। अदालत के अंडर सुनवाई के दौरान एक दंपति में विवाद हो गया जिसके बाद पति ने जज के सामने अपनी पत्नी को चाकू घोंप दिया। मामला एक पारिवारिक अदालत का है जहां एक वैवाहिक विवाद की सुनवाई हो रही थी। पुलिस के मुताबिक सरवनन और वरालक्ष्मी नाम के पति पत्नी पारिवारिक अदालत में लंबित एक वैवाहिक विवाद की सुनवाई में हिस्सा ले रहे थे। इसी दौरान दंपति के बीच विवाद हुआ और सरवनन ने एक चाकू निकाला और अदालत के अंदर ही वरालक्ष्मी को कई बार घोंप दिया।

सरवनन के ऐसा करते ही हंगामा हो गया। हालांकि, पुलिस अधिकारियों द्वारा जोर-जबरदस्ती करने पर उसे वकीलों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। वरलक्ष्मी को तुरंत स्थानीय सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है।

यह घटना एक सुरक्षा चूक का मामला है, क्योंकि अदालत परिसर में प्रवेश से पहले वादियों की तलाशी ली जाती है। घटना अदालत में सुरक्षा के उल्लंघन को दर्शाती है। बता दें साल 2009 से दंपति के तलाक की सुनवाई चल रही है। जब घटना हुई तब जज भी अदालत में मौजूद थे।