ताज़ा खबर
 

ट्रेनर के सामने कपड़े उतार पूछा था, फैट कहां है? दिग्गज विकेटकीपर को क्रिकेट के सभी फॉरमेट से किया सस्पेंड

बोर्ड ने यह भी साफ किया है कि अभी इसपर जांच चल रही है वो इसपर कोई बयान नहीं देगा

crime, crime newsइस खिलाड़ी पर थियेटर में मारपीट करने का आरोप भी है।

जब टीम में जगह बनाने के लिए यह दिग्गज क्रिकेटर संघर्ष कर रहा था तब उसने गुस्से में आकर फिटनेस ट्रेनर के सामने अपने कपड़े उतार दिये। उसने ट्रेनर से पूछ लिया था कि – फैट कहां है? इस मामले में इस खिलाड़ी की बोर्ड से शिकायत भी की गई थी। इतना ही नहीं इसने बोर्ड से अपने अनुबंध का भी उल्लंघन किया था और साल 2017 में इसपर तीन मैचों का प्रतिबंध और दस लाख रुपए का जुर्माना भी लगा था।

हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के दिग्गज और विवादित विकेटकीपर, बल्लेबाज उमर अकमल की। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भ्रष्टाचार निरोधक जांच पूरी होने तक उमर अकमल को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इस सिलसिले में पीसीबी ने एक बयान जारी कर कहा है कि उमर अकमल जांच पूरी होने तक क्रिकेट से जुड़े किसी भी गतिविधि में हिस्सा नहीं ले सकते।

पीसीबी ने यह भी कहा है कि इस मामले की जांच चल रही है और बोर्ड इसपर कोई बयान नहीं देगा। यहां तक कि बोर्ड ने यह भी नहीं बताया है कि अकमल ने किस तरह की आचार संहिता का उल्लंघन किया है जिसके तहत उनपर यह कार्रवाई की गई है। अकमल ने पाकिस्तान के लिये 16 टेस्ट, 121 वनडे और 84 टी20 मैच खेले हैं. उनकी छव‍ि बेहद प्रत‍िभावान लेक‍िन अनुशासनहीन ख‍िलाड़ी के रूप में है।

मुजरा देखते पकड़ाए थे: उमर अकमल एक फर्स्ट क्लास टूर्नामेंट के दौरान विवादों में आ गए थे। वो अपने कुछ दोस्त के साथ मुजरा देखने गए थे और तभी पुलिस ने रेड मारकर उन्हें हिरासत में ले लिया था। इसके बाद उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ चल रही सीरीज में पाकिस्तानी टीम से बाहर कर दिया गया था।

ट्रैफिक पुलिसकर्मी से उलझे: उमर अकमल एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी से उलझ गए थे। इसके अलावा मिकी ऑर्थर से उनकी मैदान पर ही तीखी बहस हुई थी। शोएब अख्तर ने उन्हें टीम से बाहर करने की मांग की थी। उमर अकमल पर एक थियेटर में मारपीट करने का आरोप भी है।

इसके अलावा Global T20 Canada League 2019 के दौरान उमर अकमल ने बताया था कि मैच फिक्सिंग के लिए उनके संपर्क किया था। हालांकि उन्होंने कहा था कि उन्होंने इस बारे में तुरंत International Cricket Council (ICC) Anti-Corruption Unit से संपर्क भी किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चोरी के शक में दो दलितों की जमकर पिटाई, स्क्रू ड्राइवर से हमला कर गुप्तांगों पर पेट्रोल छिड़का, वीडियो वायरल
2 2012 Delhi Gang Rape Case: दोषी ने की खुदकुशी की कोशिश? जेल की दीवार से पटका सिर
3 गुरुग्राम: Uber कैब में ड्राइवर लड़की के सामने करने लगा हस्थमैथुन, धरा गया
IPL 2020
X