ताज़ा खबर
 

India-Australia: तीसरे वनडे में करोड़ों की सट्टेबाजी करने वाले रैकेट का भंडाफोड़, 11 लोग गिरफ्तार

Delhi Cricket Betting Racket: दिल्ली क्राइम ब्रांच ने सट्टेबाजी रैकेट का भंडाफोड़ किया है। जिसमें 11 लोग गिरफ्तार किये गए हुए और उनके पास से 70 मोबाइल फोन, 2 टीवी, रजिस्टर और 7 लैपटॉप बरामद हुआ।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

India-Australia Cricket Match Betting Racket: दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने क्रिकेट मैच में सट्टेबाजी करने वाले रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने 11 लोगों को मौके से गिरफ्तार भी कर लिया है, जिन्होंने भारत और ऑस्ट्रेलिया (India-Australia) के बीच तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच जो कि बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था में सट्टा लगाया था। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अपराध शाखा ने सोमवार (20 जनवरी) को इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने की ये चीजें बरामद: अतिरिक्त पुलिस आयुक्त एके सिंगला के अनुसार अपराध शाखा द्वारा गिरफ्तार किए गए 11 लोगों के पास से, 70 मोबाइल फोन और सात लैपटॉप बरामद किए गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि रविवार को होने वाले मैच के लिए पहले इन्होने दो करोड़ रुपये की सट्टेबाजी की थी। क्राइम ब्रांच ने 2 टीवी, रजिस्टर और 7 लैपटॉप भी बरामद किए हैं।

Hindi News Live Hindi Samachar 20 January 2020: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पहले भी आए थे कई मामले: बीते महीने मुंबई में क्राइम ब्रांच ने दादर स्थित भवानी शंकर रोड के पास एक शॉपिंग सेंटर में छापा मारकर 4 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए चारों पर आरोप है कि यह लोग ऑस्ट्रेलिया में हो रहे बिग बैश टी 20 लीग पर सट्टेबाजी कर रहे थे। क्राइम ब्रांच ने छापेमारी के दौरान 6 मोबाइल फोन, 2 लैपटॉप, 1 टीवी सहित कुल 1 लाख 75 हजार 250 रुपये का सामान बरामद किया था।

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच मैच: बता दें कि भारत ने अंतिम एकदिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया को सात विकेट से हराया है, इस प्रकार तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 2-1 से जीत ली। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शानदार शतक (119) बनाया और कप्तान विराट कोहली ने भी 47 रनों के लक्ष्य को पूरा करने में 89 रनों का योगदान दिया। भारत ने मुंबई में पहला मैच 10 विकेट से गंवा दिया था,  पर इसके बाद शेष दो वनडे मैचों में मेजबानों द्वारा शानदार वापसी की गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पंजाब: DSP ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला? फायरिंग करने के आरोप में हुआ गिरफ्तार
2 रेस्टोरेंट की लॉन्चिंग में भिड़ गए कांग्रेस-बीजेपी के कार्यकर्ता, एक-दूसरे को कुर्सियां पटक-पटक कर धुन डाला, Video Viral
3 CBI के नंबर से पूर्व सांसद को लगाया फोन, खुद को ऑफिसर बताकर मांगी रिश्वत, पुलिस ने दो को धर दबोचा
शाहीन बाग LIVE
X