ताज़ा खबर
 

कोरोना के कहर के बीच पुणे में 12 ऑक्सीजन सिलिंडर ले उड़े चोर, पुलिस जुटी जांच में

टेम्पो में 12 ऑक्सीजन सिलिंडर के अलावा सात Acetylence सिलिंडर भी रखे हुए थे और चोर इसे भी अपने साथ ले गए।

pune, corona, covid 19, oxygenऑक्सीजन सिलिंडर की चोरी होने के बाद पुलिस चोरों का पता लगाने में जुट गई है। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स -(Express Photo by Vishal Srivastav)

देश भर में कोरोना महामारी तेजी से पांव पसार रहा है। संक्रमण की चपेट में आने वाले लोगों की तबीयत ज्यादा खराब होने पर अस्पताल में इलाज के दौरान ऑक्सीजन सिलिंडर की जरुरत पड़ती है। इस बीच महाराष्ट्र के पुणे में टेम्पो में रखे ऑक्सीजन सिलिंडर की चोरी होने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि पार्किंग में खड़ी टोम्पो में रखे कुल 12 सिलिंडर पर चोरों ने हाथ साफ किया है।

यह घटना शनिवार को चकान के पास एक गांव में हुई है। इस मामले में टेम्पो के मालिक ने थाने में अपनी शिकायत भी दर्ज कराई है। शिकायत में टेम्पो के मालिक की तरफ से कहा गया है कि उन्होंने शुक्रवार की रात गांव में अपने घर के बिल्कुल पास में ही अपनी गाड़ी पार्क की थी। अगली सुबह जगने के बाद जब वो अपनी टेम्पो के पास गए तो उसमें से ऑक्सीजन सिलिंडर गायब थे। बताया जा रहा है कि यह सभी सिलिंडर कोविड-19 अस्पताल में सप्लाई किये जाने थे।

टेम्पो में 12 ऑक्सीजन सिलिंडर के अलावा सात Acetylence सिलिंडर भी रखे हुए थे और चोर इसे भी अपने साथ ले गए। कोरोना संक्रमण के बीच ऑक्सीजन सिलिंडर की मांग काफी बढ़ गई है। यहां पुलिस का कहना है कि ‘हमने आसपास के अस्पतालों को इस संबंध में अलर्ट किया है कि अगर कोई भी व्यक्ति उन्हें ऑक्सीजन सिलिंडर देने का ऑफर करे तो तुरंत पुलिस को सूचना दें।’

यहां पुलिस ने मीडिया से बातचीत के दौरान जानकारी दी है कि टेम्पो का मालिक चकान MIDC इलाके में निजी अस्पतालों से ऑक्सीजन सिलिंडर जमा कर उन्हें अन्य अस्पतालों में हर रोज डिलिवर करता है। यह चोरी रात 2 बजे से सुबह 8 बजे के बीच हुई है। पुलिस का कहना है कि यह पहला मौका है जब ऑक्सीजन सिलिंडर की चोरी का केस यहां दर्ज हुआ है। इस मामले की जांच जारी है और चोरों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 योगी ‘राज’ में हुआ COVID-19 Kit घोटाला- प्रियंका का आरोप, AAP भी बोली- सब DM पैसे लपेटने में लगे, लूट जारी; पर CM सो रहे हैं
2 दिल्ली: बॉस को गुस्सा आया तो दांत से चबा कर अलग कर दी कर्मचारी की अंगुली, पुलिस ने पकड़ा
3 तनातनी के बीच 5 अरुणाचली युवकों को PLA ने भारत को सौंपा, चीनी मीडिया ने बताया जासूस; जानें कैसे पहुंचे थे वहां
यह पढ़ा क्या?
X