ताज़ा खबर
 

युवती ने गांव चलने से इनकार किया तो भड़का चचेरा भाई, ब्लेड से काटकर मार डाला, फिर रात भर शव के पास सोता रहा

छठ पूजा पर साथ चलने से इंकार पर चचेरे भाई ने छोटी बहन की ब्लेड से हमला कर मार डाला। रात भर शव के पास पड़ा रहा। सुबह घर से निकलकर फरार हो गया।

नई दिल्लीप्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

छठ पूजा पर गांव चलने से मना करने पर चचेरे भाई ने युवती को ब्लेड से हमला कर मार डाला। आरोपी भाई रात भर शव के पास ही पड़ा रहा। सुबह उसने नीचे के कमरे में रह रही युवती की बड़ी बहन से चाय बनाने को कहा। उसने तबियत खराब होने की बात कहकर इंकार कर दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना दिल्ली के शकरपुर इलाके की है। पुलिस ने आरोपी को मालवीय नगर से दो दिन बाद गिरफ्तार कर लिया।

बांका बिहार की रहने वाली है युवती : युवती का नाम सोनी (18) है और वह बिहार के बांका शहर की रहने वाली है। उसकी बड़ी बहन दिल्ली के शकरपुर इलाके में पति और बच्चों के साथ रहती है। पति सब्जी की दुकान लगाता है। सोनी यहां बीकाम की पढ़ाई कर रही और खाली समय में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थी। आठ अक्टूबर को दशहरे के दिन उसका चचेरा भाई जितेंद्र उसके घर आया। रात में खाना खाने के बाद सोनी अपने कमरे में सोने के लिए चली गई। जितेंद्र को छत पर जाकर सोना था, लेकिन वह सोनी के कमरे में आ गया।

National Hindi News, 14 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

ट्रेन का रिजर्वेशन कराने की बात पर हुआ विवाद : जितेंद्र ने सोनी से कहा कि छठ पूजा के लिए गांव चलना है। उसने अपने साथ उसका भी ट्रेन का रिजर्वेशन करा लिया है। सोनी ने इस पर विरोध जताया और कहा कि बिना उससे पूछे उसका रिजर्वेशन क्यों करा लिया। इसको लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। बात-विवाद बढ़ने पर दोनों को गुस्सा आ गया। इसके बाद जितेंद्र ने सोनी को थप्पड़ मार दिया। इससे नाराज जितेंद्र ने पर्स से ब्लेड निकालकर सोनी के कान के नीचे हमला कर दिया। कुछ देर तड़पने के बाद सोनी की मौत हो गई।

बड़ी बहन जगाने गई तो हुई जानकारी : घटना के बाद जितेंद्र लाश के पास ही सोता रहा। सुबह वह नीचे उतरा और बड़ी बहन के कमरे में जाकर चाय बनाने को कहा। उसने तबियत खराब होने की बात कहकर मना कर दिया। इसके बाद जितेंद्र वहां से निकलकर फरार हो गया। बाद में बड़ी बहन सोनी को जगाने के लिए उसके कमरे में गई तो उसे घटना की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस से उसने जितेंद्र पर हत्या करने का शक जताया। पुलिस ने घटना के दो दिन बाद मालवीय नगर इलाके से जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

Next Stories
1 मार्कशीट में नंबर बढ़ाकर 2 साल तक सरकारी नौकरी करता रहा टीचर, हुआ निलंबित, वसूली जाएगी अब तक दी गई सैलरी
2 Delhi महिला आयोग की मेंबर पर पति को बेल्ट से पीट-पीटकर मार डालने का आरोप, बोली- उसके दारू पीने से थी परेशान
3 बाथरुम में बच्चे को जन्म दिया फिर हत्या कर पर्स में डाल लिया, यूं पकड़ी गई नाबालिग
ये पढ़ा क्या?
X