ताज़ा खबर
 

‘अदालत से बच गया, मुझसे कैसे बचेगा’, इतना बोल अपराधियों ने युवक को मारी ताबड़तोड़ गोलियां

इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

crime, crime newsसांकेतिक तस्वीर।

हरियाणा के पलवल में एक सनसनीखेज हत्या की वारदात ने सबको चौंका दिया है। हत्या के एक मामले में जेल में बंद युवक को अदालत ने 3 साल बाद रिहा कर दिया। अदालत से छूटने के बाद युवक को अपराधियों ने यह कहकर गोली मार दी कि ‘कोर्ट से तो बच गया लेकिन मुझसे कैसे बचेगा’…इस मामले में 3 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

घटना के बारे में मिली विस्तृत जानकारी के मुताबिक साल 2015 में गांव में ही कुछ अपराधियों ने रवि नाम के एक शख्स के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड में जिस आरोपी का नाम आया था उसे अदालत ने जेल भेज दिया। हाल ही में यह शख्स कोर्ट के आदेश के बाद अदालत से छूट कर जेल से बाहर आया था।

बताया जा रहा है कि हाल ही में रवि और उसके 2 साथियों ने युवक को उस वक्त दबोच लिया जब वो अपनी बाइक से कही जा रहा था। इसके बाद रवि ने युवक से कहा कि कोर्ट से बच गया लेकिन मुझसे कैसे बचेगा। इतना बोलते ही रवि ने युवक को सिर के पीछे 2 गोली मारी। इसके अलावा भी युवक को एक गोली मारी गई। गोली लगते ही युवक वहीं ढेर हो गया।

इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए कोशिशें की जा रही हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन जारी है।

Next Stories
1 कोरोना के डर से तीन महीने एयरपोर्ट पर ही रहा, गिरफ्तार किया गया, जज भी हैरान
2 तमिलनाडु: अलग जाति में विवाह करने पर दलित कपल को मंदिर में जाने से रोका, खाप पंचायत ने लाखों रुपये जुर्माना लगाने का भी आरोप
3 शादी का झांसा दे टीवी एक्ट्रेस से रेप करता रहा पायलट, केस दर्ज
यह पढ़ा क्या?
X