ताज़ा खबर
 

प्रेमी-प्रेमिका ने कई लड़कों का रेप कर सोशल मीडिया पर शेयर कीं गंदी तस्वीरें, धरे गए

जब पुलिस ने इस युवक के घर पर छापेमारी की तब उन्हें बच्चों के गंदे कपड़ों से भरा एक थैला मिला।

crime, crime newsयुवक-युवती ने कई गंदी तस्वीरें भी खीचीं। प्रतीकात्मक तस्वीर।

युवक और युवती दोनों की मुलाकात डेटिंग ऐप ‘Tinder’ पर हुई थी। दोनों के बीच जल्दी ही ताल्लुकात गहरे हो गए और फिर दोनों ने एक साथ मिलकर कई लड़कों के साथ रेप किया। ‘The Sun’ की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ऑनलाइन गलत काम करने वाले लोगों की जांच-पड़ताल कर रही थी उसी वक्त पुलिस की नजर इस युवक की करतूतों पर पड़ी। पुलिस ने बताया कि यह युवक ‘eBay’ पर जाकर बच्चों के पुराने अंडरवियर खरीदने में काफी दिलचस्पी रखता था। इसने वेब चैट के दौरान कई लड़कों की गंदी तस्वीरें भी डाली थी।

जब पुलिस ने इस युवक के घर पर छापेमारी की तब उन्हें बच्चों के गंदे कपड़ों से भरा एक थैला मिला। इसके अलावा पुलिस ने युवक के मोबाइल फोन को भी सीज कर लिया। मोबाइल फोन में युवक और उसकी प्रेमिका के बीच हुई बातचीत के अंश भी हैं जिसमें दोनों बच्चों के साथ यौन प्रताड़ना से संबंधित बातचीत कर रहे हैं।

उसी दौरान पुलिस ने युवक की प्रेमिका के घर पर भी छापेमारी कर दी। युवती के घर से लड़कों की गंदी तस्वीरें, Sex Toys, समेत अन्य संदिग्ध सामन मिले। 26 साल की इस लड़की ने पूछताछ में कबूल किया कि उसने दो बच्चों के साथ रेप किया। इसके अलावा उसने पुलिस को बताया कि वो 13 साल के लड़के के साथ हुए यौन अपराध में भी शामिल थी। उसने पुलिस को बताया कि उसने लड़के के ये गंदी तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस्तेमाल करने के लिए बनाई थी।

इंग्लैंड के Lincolnshire की रहने वाली 26 साल की Rebecca Holloway और 28 साल के Oliver Wilson को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि Holloway औऱ Oliver पर पहले भी दुष्कर्म के आरोप में चार्ज लगे हैं। इन्हें जेल भी हुई थी। पिछले हफ्ते यह कपल Teeside Crown Court में मौजूद थे। अदालत में जज Paul Watson ने कहा कि दोनों के बीच हुई बातचीत बेहद भयानक है…इन दोनों ने लड़कों को काफी टॉर्चर किया है।

इस मामले में अदालत ने Holloway को 12 साल की जेल और Oliver Wilson को 30 साल की जेल की सजा सुनाई। फैसला सुनाए जाने के बाद Detective Sergeant, Julia Tee-Boon ने कहा कि इस केस को सुलझाना इतना आसान भी नहीं था। उन्होंने कहा कि इस तरह के घृणित अपराधों की कोई जगह नहीं है और ऐसे अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाना ही चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 India LockDown: एसएचओ ने दी 7 सेकेंड में टपकाने की धमकी, मस्जिद में भीड़ पर हुआ एक्‍शन
2 कॉलेज बंद होने के बाद घर लौट रही लड़की से गैंगरेप, रात भर जंगल में रही बेहोश; सुबह रेंग कर पहुंची सड़क पर
3 Coronavirus, Covid-19 India LockDown: अब IAS अफसर ने तोड़ा नियम! लंदन से लौटे फिर 2 दिन क्वारन्टाइन रह कर भाग गए, होगी कार्रवाई