ताज़ा खबर
 

दंपति को टुकड़ों-टुकड़ों में काटा फिर गोली मार दी, पंजाब में डबल मर्डर से सनसनी

यह सभी बदमाश इन्हें नौशेरा ढाला गांव ले गए। यहां हत्या के इरादे से पहले बदमाशों ने दंपत्ति पर अपनी गाड़ी चढ़ा दी। इसके बाद इन सभी ने मिलकर इनके टुकड़े-टुकड़े किए

प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

दंपति की हत्या करने के लिए बदमाशों ने पहले उनपर अपनी गाड़ी चढ़ा दी। इसके बाद दोनों के टुकड़े-टुकड़े कर बिल्कुल पास से गोली भी दाग दी। इस भयानक डबल मर्डर को पंजाब में अंजाम दिया गया है। इस हत्याकांड के बाद यहां सनसनी मची हुई है। तरनतारन में हुई खौफनाक वारदात को लेकर बीते रविवार (15-09-2019) को 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि हत्यारे दंपति के रिश्तेदार थे। आशंका यह भी जताई जा रही है कि यह एक ‘हॉरर किलिंग’ है। जानकारी के मुताबिक 21 साल के अमरप्रीत कौर ने अपने परिवार वालों की मर्जी के बिना 24 साल के अमनदीप से लव मैरेज की थी।

अमरप्रीत के घरवाले इस शादी से काफी नाखुश थे। यहां बता दें कि अमरप्रीत और अमनदीप एक ही गांव के रहने वाले थे। रविवार की सुबह यहां गुरुद्वारा में माथा टेकने के बाद यह दंपति मोटरसाइकिल से अपने घर की तरफ लौट रहे थे तब ही कुछ बदमाशों ने राजा ताल इलाके से इन्हें जबरदस्ती अपनी कार में बैठाकर अगवा कर लिया।

यह सभी बदमाश इन्हें नौशेरा ढाला गांव ले गए। यहां हत्या के इरादे से पहले बदमाशों ने दंपत्ति पर अपनी गाड़ी चढ़ा दी। इसके बाद इन सभी ने मिलकर इनके टुकड़े-टुकड़े किए। लेकिन इतने पर भी कलेजा ठंडा नहीं होने पर बदमाशों ने काफी नजदीक से इन्हें गोली मार दी। वीभत्स डबल मर्डर से यहां पुलिस के कान खड़े हो गए।

कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अमरप्रीत कौर के माता-पिता को तुरंत गिरफ्तार किया। लेकिन जल्दी ही जांच में पता चला कि इस हत्याकांड में अमरप्रीत के भाइयों का हाथ है, लिहाजा पुलिस ने उसके माता-पिता को छोड़ दिया। अब पुलिस इस मामले में सभी आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने अगवा करने, हत्या करने समेत कई गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शराब-जुए के आदी पोते ने दादी से मांगे 100 रुपए, नहीं मिले तो चाकू से रेत डाला गला, बुआ की शिकायत पर गिरफ्तार
2 नोएडा: ‘गे’ सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, समलैंगिक संबंध बनाने के लिए ऐप के जरिए बुलाते थे ग्राहक
3 अनाथ बच्चों के साथ घूमने गए थे आश्रम संचालक, भीड़ ने बच्चा चोर समझ कर दी धुनाई
ये पढ़ा क्या?
X