ताज़ा खबर
 

UP: शराब को लेकर रोज लड़ते थे पति-पत्नी, दोनों ने बेटी समेत कर ली फांसी, तीनों की मौत

पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि बंशीलाल शराब का आदी था और आए दिन उसका पत्नी के साथ झगड़ा होता रहता था । मामले की जांच की जा रही है।

Author कौशांबी | Updated: October 5, 2019 5:01 PM
hangप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में एक दंपत्ति ने अपनी आठ साल की मासूम बेटी के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के टेन शाहआलमाबाद गांव निवासी बंशीलाल (26), के घर का दरवाजा देर तक नहीं खुला तो ग्रामीणों ने वहां जा कर देखा, तो वंशीलाल, उसकी पत्नी आशा (23) और बेटी लक्ष्मी (8) शव कमरे में फांसी के फंदे से लटक रहा था। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

शराब का आदी था बंसीलालः सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया और तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि बंशीलाल शराब का आदी था और आए दिन उसका पत्नी के साथ झगड़ा होता रहता था । मामले की जांच की जा रही है।
National Hindi News, 5 October Top Breaking 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

नशे में की आत्महत्याः इससे पहले मध्य प्रदेश के सतना में एक युवक ने पत्नी से झगड़ा होने पर शराब के नशे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक युवक देर रात घर में शराब पीकर आया था। इस दौरान उसका उसकी पत्नी से झगड़ा हुआ। और दोनों के बीच मारपीट हुई।

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शवः इसके बाद महिला गुस्से में अपने घर चली गई और युवक ने नशे में फांसी लगा ली। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। बाद में पुलिस द्वारा शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। एक अन्य मामले में  उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में घरेलू क्लेश के चलते एक दंपति द्वारा ट्रेन से कटकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया था पुलिस ने बताया कि दोनों की एक साल पहले ही शादी हुई थी तथा उनमें अक्सर झगड़ा होता रहता था। आत्महत्या से पहले भी वे दोनों घर से झगड़ा करके निकले थे।

Next Stories
1 ISRO वैज्ञानिक मर्डर केस में बड़ा खुलासा, पूरा पेमेंट नहीं मिला तो Gay Partner पार्टनर ने चाकू घोंपकर मार डाला
2 7 दोस्तों ने शराब के नशे में युवक को मार डाला, दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंके लाश के टुकड़े
3 पाकिस्तान से युद्ध लड़ चुके रिटायर्ड आर्मी कैप्टन को दो महिलाओं ने लूटा, जबरन ATM में घुसकर जेब से निकाले 40 हजार रुपए
CSK vs DC Live
X