ताज़ा खबर
 

चलती कार में सरेआम शारीरिक संबंध बनाते CCTV फुटेज में कैद हुआ कपल, ड्राइविंग पर लगा प्रतिबंध

घटना के वक्त कार 70mph यानी करीब 112 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रही थी। यह कार युवक के पिता की बताई जा रही है।

Author Published on: October 14, 2019 12:53 PM
जानकारी के मुताबिक उस वक्त कार 112 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रही थी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

सड़क पर फर्राटे से दौड़ रही कार में शारीरिक संबंध बनाता यह कपल CCTV कैमरे कैद हो गया। सरेआम सड़क पर इस गंदी हरकत को देख गाड़ी चला रहे दूसरे लोग दंग रह गए। इस कपल की गंदी हरकत का जो वीडियो सामने आया है उससे यह पता चल रहा है कि संबंध बनाते वक्त गाड़ी की रफ्तार भी काफी तेज थी और यह कपल ही गाड़ी भी चला रहा था। इस फुटेज के सामने आने के बाद पुलिस ने लोगों से अपील की थी कि वो कार सवार इस कपल को पहचानने में उनकी मदद करें।

आखिरकार पुलिस ने युवक को पकड़ लिया और फिर उसके जरिए उनसे उसकी प्रेमिका को भी धर दबोचा। युवक की पहचान Abraham Gonzalez Jimenez के तौर पर की गई है। युवक की महिला पार्टनर की पहचान Iona Catalina Costas के रूप में हुई है। युवक स्पेन का तथा युवती रोमानिया की रहने वाली बताई जा रही है। दोनों को लापरवाही से गाड़ी चलाने का दोषी पाया गया है।

यह कपल अब अगले 2 साल तक गाड़ी नहीं चला पाएगा क्योंकि इस करतूत के लिए उनपर 2 साल का प्रतिबंध लगाया गया है। अदालत ने कपल को 6 महीने सस्पेंडेड जेल की सजा सुनाई है। Town Of Segovia में एक जज ने लिखित सजा जारी करते हुए कहा कि ‘कार इधर-उधर जा रही थी और सड़क पर चल रहे दूसरे वाहन चालकों की जिंदगी भी खतरे में थी।’

स्टेट प्रॉसिक्यूटर ने युवक को लापरवाह ड्राइविंग का आरोपी कहा और महिला के बारे में कहा कि ‘उसने अपने पार्टनर को ऐसा करने के लिए उकसाया।’ प्रॉसिक्यूटर ने अदालत से अपील की कि इस अपराध के लिए कपल को 9 महीने की जेल की सजा मिलनी चाहिए।

आपको बता दें कि साल 2017 में दिसंबर के महीने में यह कपल चलती कार में शारीरिक संबंध बनाते हुए कैमरे में कैद हुआ था। यह कार उस वक्त north-west Argentina के Yala के पास स्थित एक अहम सड़क पर फर्राटे भर रही थी। पुलिस ने इस कपल की पहचान करने के लिए कई सीसीटीवी फुटेज को खंगाला था।

जांच में यह भी पता चला था कि यह कार Abraham Gonzalez के पिता की थी। घटना के वक्त कार 70mph यानी करीब 112 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रही थी। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मुंबई: युवक को चोर समझ 2 भाइयों ने पहले जमकर पीटा, फिर चाकू से गोद डाला, सड़क पर फेंक दी लाश
2 700 पुलिस वालों ने खंगाले 200 CCTV फुटेज, जानिए 2 दिन में कैसे पकड़ा गया PM मोदी की भतीजी से पर्स छीनने वाला
3 ऐप से दोस्ती कर नाबालिग को कार में बैठा हजारों किलोमीटर दूर घर ले आई, यौन शोषण करते रंगेहाथ धराई महिला