ताज़ा खबर
 

चप्पलों से बनाता था संबंध! 126 जोड़ी चप्पलें चुराने वाले के पास थी एक से बढ़कर एक कलेक्शन

पुलिस ने जब Theerapat Klaiya के घर की तलाशी ली तब उसके घर से कई चप्पलें मिलीं। बताया जा रहा है कि करीब 2 साल से वो जूते-चप्पल चुरा रहा था

पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। सांकेतिक तस्वीर।

यह युवक चप्पल-जूतों के साथ शारीरिक संबंध बनाता था। अपनी इच्छा पूरी करने के लिए उसने सैकड़ों जूते-चप्पल चुराए और जब पुलिस ने उसे पकड़ा तो उसके पास से एक से बढ़कर एक कलेक्शन मिले। मामला सेंट्रल थाइलैंड के Nonthaburi का है। पुलिस ने इस मामले में 24 साल के Theerapat Klaiya को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि उसके पास से 126 जोड़ी जूते-चप्पल मिले हैं। पुलिस को आशंका है कि यह जूते-चप्पल उसके पड़ोसियों के हैं जिनसे उसने चुराए थे।

चप्पलों की लगातार हो रही चोरी के एक मामले को सुलझाने के लिए पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की मदद ली। दरअसल एक पीड़ित ने यह फुटेज पुलिस को मुहैया कराया था। फुटेज में Theerapat Klaiya चप्पलें चुराता हुआ नजर आया था।

फुटेज के आधार पर ही पुलिस ने Theerapat Klaiya की पहचान की और उसे पकड़ा। पुलिस ने जब Theerapat Klaiya के घर की तलाशी ली तब उसके घर से कई चप्पलें मिलीं। बताया जा रहा है कि करीब 2 साल से वो जूते-चप्पल चुरा रहा था।

एक हैरानी की बात यह भी है कि उसने खुद पुलिस को बताया कि चुराए हुए चप्पल या जूते को कई घंटों तक पहनने के बाद वो उन्हें चूमता था, रगड़ता था और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाता था।


पुलिस ने बताया कि Theerapat Klaiya के पास अलग-अलग मशहूर ब्रांड और साइज की कई चप्पलें थीं। यह सभी चप्पलें साफ-सुथरी भी थीं। पुलिस ने जब प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामला का भंडाफोड़ किया तब वो युवक के पास पड़े चप्पलों का कलेक्शन भी लेकर आई थी।

बताया जा रहा है कि पिछले साल उसे तब अरेस्ट किया गया था जब उसने शहर के दूसरे जिला में चप्पलें चुराई थीं। खुलासा हुआ है कि वो बारी-बारी से हर चप्पल के साथ संबंध बनाकर उन्हें फेंक देता और नई चप्पलों की तलाश में जुट जाता था।

Next Stories
1 Lockdown 4.0: अब महाराष्ट्र के क्वारन्टीन सेंटर में महिला का यौन उत्पीड़न, आरोपी गिरफ्तार
2 दिल्ली: लॉकडाउन के बीच IRS अफसर ने कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट मिलने के बाद जांच शुरू
3 यूपी: एंबुलेंस नहीं मिला तो बाइक पर ही नवजात को ले 30-35KM अस्पतालों के चक्कर काटता रहा पिता, बच्चे ने तोड़ दिया दम
ये पढ़ा क्या?
X