मुंबई: बीजेपी MLA ने वीडियो शेयर कर बताया, अस्पताल में ‘बॉडी बैग्स’ के बीच चल रहा इलाज! बोली शिवसेना- किसी को बदनाम करने की जरुरत नहीं

Coronavirus, Covid-19: इस वीडियो में नजर आ रहा है कि अस्पताल के वार्ड में कुछ मरीजों का इलाज चल रहा है। वहां कुछ स्वास्थ कर्मी भी नजर आ रहे हैं। इन सब के बीच वहां कुछ ‘बॉडी बैग्स’ रखे गए हैं।

crime, crime news, coronavrius
वीडियो को देखने के बाद शिवसेना नेता ने सफाई दी है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

Coronavirus, Covid-19: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक नितेश राणे ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया। इस वीडियो के जरिए बीजेपी के एमएलए ने दावा किया कि मुंबई के King Edward Memorial (KEM) अस्पताल में कोरोना संक्रमण के इलाज को लेकर जबरदस्त लापरवाही बरती जा रही है। विधायक की तरफ से वीडियो ट्वीट कर दावा किया गया है कि अस्पताल के वार्ड में ‘बॉडी बैग्स’ (अमूमन जिसमें कोरोना से मृत व्यक्तियों को रखा जाता है।) यूं ही रख दिया गया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि अस्पताल के वार्ड में कुछ मरीजों का इलाज चल रहा है। वहां कुछ स्वास्थ कर्मी भी नजर आ रहे हैं। इन सब के बीच वहां कुछ ‘बॉडी बैग्स’ रखे गए हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए भाजपा विधायक ने लिखा कि ‘मुझे लगता है कि @mybmc यह चाहती है कि जब अस्पताल में इलाज चल रहा हो तो लोगों को शवों को भी देखने की आदत पड़ जाए। वो खुद में बदलाव नहीं करना चाहते हैं। स्वास्थ्य कर्मियों के लिए बुरा लग रहा है क्योंकि उन्हें ऐसे हालात में काम करना पड़ रहा है। क्या कोई उम्मीद है?’

भाजपा विधायक के इस वीडियो को ट्विटर पर कई लोगों ने देखकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हालांकि अभी तक KEM अस्पताल की तरफ से वार्ड में रखे ‘बॉडी बैग्स’ या इस वीडियो को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

इस बीच महाराष्ट्र में सत्तारुढ़ पार्टी शिवसेना के नेता अनिल देसाई ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अनिल देसाई ने कहा कि ‘किसी को बदनाम करने की जरुरत नहीं है। सभी लोग अपनी पूरी ताकत के साथ काम कर रहे हैं। ज्यादा से ज्यादा ध्यान रखा जा रहा है। अगर इस तरह का कोई भी वीडियो (केईएम अस्पताल) सोशल मीडिया पर वायरल होता है, तो यह उसी क्षण हुआ होगा लेकिन सुधारात्मक उपाय तुरंत किए गए होंगे।’

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फैला है। यहां संक्रमित लोगों की संख्या 20 हजार के पार हो गई है तथा 800 से ज्यादा लोगों की यहां मौत हो चुकी है।

यहां आपको यह भी याद दिला दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे और बीजेपी विधायक नितेश राणे ने ही मुंबई के सायन अस्पताल का एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने दावा किया था कि अस्पताल में मरीजों का इलाज शवों के बीच किया जा रहा है।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट