ताज़ा खबर
 

कोरोना ड्यूटी के बीच बगैर मास्क पुलिस वाले ने दिखाया ‘सिंघम स्टंट’, TikTok वीडियो वायरल के मिला शोकॉज नोटिस

Coronavirus, India Lockdown: Police Sub-Inspector Singham Style Video Viral: मध्य प्रदेश में सब-इंस्पेक्टर मनोज यादव का जो TikTok वीडियो वायरल हुआ है उसमें वो सड़क पर चल रही 2 कारों पर अपने पैर जमा कर खड़े नजर आ रहे हैं।

crime, crime news, madhya pradeshवीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ‘सिंघम’ का टाइटल सॉन्ग भी चल रहा है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

Coronavirus, India Lockdown: Police Sub-Inspector Singham Style Video Viral: देश में कोरोना (Covid-19) के खिलाफ लड़ाई चल रही है। इस लड़ाई के बीच ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस वाले को मशहूर अभिनेता अजय देवगन की स्टाइल में सड़क पर स्टंट दिखाना महंगा पड़ गया। मध्य प्रदेश के इस सब-इंस्पेक्टर को अब नोटिस भेजा गया है। सड़क पर स्टंट दिखाते मनोज यादव का वीडियो भी वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस वीडियो को देखा और अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल मनोज यादव एक्टर अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म ‘फूल और कांटे’ के उस स्टंट को करते हुए नजर आ रहे हैं जिस स्टंट को अभिनेता के चाहने वाले आज भी याद करते हैं। फिल्म में अजय देवगन सड़क पर चल रही 2 मोटरसाइकिलों पर पांव रखकर खड़े हैं और बैलेंस बनाए हुए नजर आते हैं। फिल्म में इस स्टंट की काफी चर्चा हुई थी।

मध्य प्रदेश में सब-इंस्पेक्टर मनोज यादव का जो TikTok वीडियो वायरल हुआ है उसमें वो सड़क पर चल रही 2 कारों पर अपने पैर जमा कर खड़े नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि दोनों कारें धीरे-धीरे चल रही हैं और सब इंस्पेक्टर पूरी टशन के साथ कारों के बीच अपने पैर टिका कर खड़े हैं। साथ ही साथ वीडियो में अजय देवगन की ही एक और चर्चित फिल्म ‘सिंघम’ का टाइटल का सॉन्ग चल रहा है।

अब सब-इंस्पेक्टर के इस ‘सिंघम स्टाइल’ स्टंट के सामने आने के बाद एक्शन लिया गया है। बताया जा रहा है कि सब-इंस्पेक्टर मनोज यादव नरसिंहगढ़ पुलिस आउटपोस्ट पर तैनात हैं। मूल रूप से ग्वालियर के रहने वाले मनोज यादव के खिलाफ अब जांच शुरू कर दी गई है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मामलों ने पूरे देश को चिंता में डाल रखा है। सरकार लगातार लोगों से अपील कर रही है कि वो कोविड-19 के खिलाफ सोशल डिस्टेन्सिंग और लॉकडाउन का पालन कर उसे हराने में सहयोग करें। हालांकि लॉकडाउन की वजह से कई लोगों को परेशानियां भी हो रही हैं लेकिन सरकार की कोशिश है कि जनता की परेशानियों को कम किया जा सके।

इस बीच चिकित्सक कर्मी, पुलिसकर्मी और अन्य सफाई कर्मियों को कोरोना वॉरियर्स कह कर उनका हौसला बढ़ाया जा रहा है। दरअसल यह लोग कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में अग्रिम पंक्ति में खड़े होकर लड़ रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तमिलनाडु: बेटे को अस्पताल लेकर गए थे पिता, 2 लोगों ने बेटी को जिंदा जलाया; सत्ताधारी AIADMK कार्यकर्ताओं पर आरोप
2 मेरठ: हॉटस्पॉट इलाके में सब्जी के ठेलों को पुलिसवालों ने जमीन पर फेंक दिया, वीडियो सामने आने पर अधिकारियों ने कहा – कार्रवाई होगी
3 यूपी: पूर्व सांसद धनंजय सिंह को पकड़ने 6 थानों की फोर्स लेकर पहुंचे SP, कभी मायावती के सहयोगी रहे बाहुबली पर अपहरण और रंगदारी मांगने का है आरोप
ये पढ़ा क्या?
X