ताज़ा खबर
 

Coronavirus India LockDown: महिला डॉक्टर का आरोप- ड्यूटी पर जा रही थी, पुलिस ने बाल पकड़ कर घसीटा

Coronavirus India LockDown: चिकित्सक के साथ हुई इस बदसलूकी का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि रात के वक्त कुछ पुलिस वाले महिला चिकित्सक के साथ उलझ पड़ते हैं।

केंद्र सरकार ने चिकित्सीय सेवाओं को लॉकडाउन से दूर रखा है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट/ANI

Coronavirus India LockDown: कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए इस वक्त देश में लॉकडाउन कर दिया गया है। लेकिन इन सब के बीच केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि मेडिकल और खाने-पीने और कुछ अन्य जरुरी सेवाओं को इससे अलग रखा गया है। इस बीच तेलंगाना में एक महिला चिकित्सक ने आरोप लगाया है कि ड्यूटी पर जाते वक्त पुलिसवालों ने उनके साथ बदसलूकी की।

न्यूज एजेंसी ‘ANI’ के मुताबिक इस महिला चिकित्सक का नाम हिमाबिंधू है। उन्होंने एजेंसी से बातचीत करते हुए बताया कि लॉकडाउन के बीच उनकी ड्यूटी खम्माम के किसी अस्पताल में लगी हुई है। जब वो अस्पताल में ड्यूटी के लिए जा रही थी तब पुलिस ने उनके साथ हाथापाई की। उन्होंने कहा कि ‘उनलोगों ने मेरी आईडी और फोन सीज कर लिया तथा मुझसे हाथापाई करने लगे। मुझे बाल पकड़ कर घसीटा गया। मैंने शिकायत दर्ज कराई…जिसका बाद उन्होंने माफी भी मांगी।’

इधर चिकित्सक के साथ हुई इस बदसलूकी का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि रात के वक्त कुछ पुलिस वाले महिला चिकित्सक के साथ उलझ पड़ते हैं। बीच सड़क इस हंगामे के बीच कुछ और लोग वहां आ जाते हैं। महिला चिकित्सक उन्हें बार-बार बता रही हैं कि वो ड्यूटी पर जा रही हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ पुलिस वाले उनके घेर कर चारों तरफ से खड़े हैं और उनके साथ जमकर बहस हो रही है।

बहरहाल आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार (24 मार्च, 2020) को देश भर में लॉकडाउन का ऐलान किया था। यह लॉकडाउन 21 दिनों का होगा। हालांकि तेलंगाना में राज्य सरकार ने पहले से ही लॉकडाउन का ऐलान कर रखा है और आम लोगों को बेवजह घरों से बाहर ना निकलने की सख्त हिदायत भी दी गई है। केंद्र तथा सभी राज्यों की सरकारों ने इस वक्त चिकित्सकों की हौसलाअफजाई की है तथा उन्हें कोरोना वायरस से लड़ने वालों की फेहरिस्त में प्रथम पंक्ति का योद्धा माना है।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Next Stories
1 कोरोना इफेक्ट! ‘गैंग्स ऑफ ड्रग्स’ ने घोषित किया कर्फ्यू, शूटआउट और गुंडागर्दी से बढ़ाई दूरियां
2 तेलंगाना: DSP ने तोड़ा रूल, Covid -19 पॉजीटिव होकर भी घूमते रहे; बाप-बेटे पर केस दर्ज
3 काबुल: गुरुद्वारे में 150 श्रद्धालुओं पर अंधाधुंध फायरिंग, 4 की मौत, सांसद ने भाग कर बचाई जान
ये पढ़ा क्या?
X