ताज़ा खबर
 

कोरोना से पहले पति ही बन गया काल! साजिश रच सांप से डंसा पत्नी को मरवाया, भंडाफोड़ होने पर गिरफ्तार

Coronavirus, (Covid-19) Lockdown 4.0: पत्नी को मारने के लिए सूरज ने सबसे पहले 'Youtube' वीडियो देखना शुरू किया और उसने सीखा की किसी सांप को कैसे पकड़ते हैं और उसे कैसे काबू में किया जाता है?

CRIME, CRIME NEWSयुवक ने दो बार अपनी पत्नी को सांप से डंसवाया। फोटो सोर्स – ANI/सांकेतिक तस्वीर।

Coronavirus, (Covid-19) Lockdown 4.0: खतरनाक कोरोना लोगों पर काल बनकर टूट पड़ा है। कई जिंदगियां इस वायरस ने अब तक तबाह कर दी है। लेकिन कोरोना के काल बनने से पहले एक पति ही अपनी पत्नी का काल बन गया। उसने अपनी बीवी को ऐसी मौत दी जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। कोल्लम में 25 साल की महिला उथरा की मौत की जांच क्राइम ब्रांच की टीम कर रही थी। 6 मई की रात उथरा की मौत से उसके माता-पिता बेहद दुखी थे। जांच के दौरान क्राइम ब्रांच की टीम ने खुलासा किया कि उथरा के पति सूरज ने अपने एक दोस्त सुरेश के साथ मिलकर अपनी पत्नी को सांप से डंसवा कर भयानक मौत दी है। पुलिस ने रविवार (24-05-2020) को सूरज और उसके दोस्त सुरेश को गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों को पकड़ने के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले का भंडाफोड़ कर दिया है।

‘Youtube’ से ली सांप को कंट्रोल करने की ट्रेनिंग: पुलिस ने बताया कि सूरज अपनी पत्नी से किसी भी तरह छुटकारा पाना चाहता था। दरअसल सूरज किसी और महिला से शादी रचाने की फिराक में था औऱ इसीलिए उसने अपनी पत्नी को मारने की साजिश रची थी। पत्नी को मारने के लिए सूरज ने सबसे पहले ‘Youtube’ वीडियो देखना शुरू किया और उसने सीखा की किसी सांप को कैसे पकड़ते हैं और उसे कैसे काबू में किया जाता है? इसके अलावा उसने अपने एक साथी सुरेश की भी मदद इस काम में ली। दरअसल सुरेश एक पेशेवर सपेरा था और सांप पकड़ने के काम में माहिर था। सुरेश ने भी सूरज को सांपों के बारे में विशेष ट्रेनिंग दी थी।

सांप को डंसते हुए देख रहा था: कोल्लाम के पुलिस अधीक्षक, (रुरल), हरिशंकर ने मीडिया को बताया कि 6 मई को सूरज ने अपने दोस्त से एक जहरीला सांप खरीदा और चुपचाप उसे एक थैले में रखकर अपने घर ले आय़ा। रात के वक्त जब उसकी पत्नी सो गई तब उसने यह सांप उसके शरीर पर फेंक दिया। सांप ने दो बार उथरा को डंसा और उसका पति सांप को डंसते हुए देख रहा था। सांप के डंसने के बाद सूरज ने उसे एक कंटेनर में रखने की कोशिश की लेकिन सांप उसकी पकड़ में नहीं आया और कमरे में ही छिप गया। दहशत की वजह से सूरज रात भर सो नहीं सका।

पहले भी डंसवा चुका था सांप से: अगली सुबह सूरज जल्दी ही घर से बाहर चला गया और घर में रह रहे उसके परिजन उथरा का शव देखकर हैरान रह गए। बाद में कमरे के अंदर से सांप भी मिला। उथरा के परिजनों को उसी वक्त शक हो गया क्योंकि यह दूसरा मौका था जब उथरा को किसी सांप ने काटा था। इससे पहले 2 मार्च को भी अदूर में घर के अंदर ही उथरा को एक सांप ने काटा था। हालांकि सही वक्त पर चिकित्सीय इलाज मिल जाने की वजह से वो बच गई थीं।

कोबरा और रसेल वाइपर से डंसवाया: पुलिस ने बताया कि सूरज और सुरेश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पथनमथिट्टा जिले के अदूर के एक निजी बैंक कर्मचारी सूरज और उथरा की 2 साल पहले शादी हुई थी। सूरज ने शादी में उथरा के परिवार की तरफ से मिले ज्यादातर गहनों को बेच दिया था। अपनी पत्नी को मारने के लिए उसने कोबरा और रसेल वाइपर जैसे बेहद ही जहहीले सांप लाकर अपनी पत्नी को डंसवाया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 युवक को लाठी से मार-मार कर बेसुध किया फिर टांग कर पुलिस वैन में डाल दिया, VIDEO वायरल होने पर हुई कार्रवाई
2 Maharashtra Sadhu Murder Case: हत्या कर शव को कार में लेकर भाग रहा था, हिस्ट्री शीटर हत्यारे के पकड़ाने के बाद हुए कई खुलासे
3 छत्तीसगढ़: पिता ने अस्पताल के ICU में भर्ती बेटी से रेप का लगाया आरोप, FIR दर्ज