ताज़ा खबर
 

COVID-19 से मरे लोगों को फेंक-फेंक कर एक ही गड्डे में फेंक दफना दिया, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू

इस पूरे मामले पर अब बल्लारी के डिप्टी कमीश्नर एस एस नकुल ने कहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को उन्होंने भी देखा है।

crime, crime newsराज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने इस मामले में जांच कराए जाने की बात कही है। फोटो क्रेडिट- नरेंद्र कुमार

COVID-19 संक्रमण से मरे हुए लोगों की लाश को एक गड्डे में फेंक-फेंक कर दफनाने का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। यह मामला कर्नाटक का है। कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलू ने जांच के आदेश दिये हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो बल्लारी जिले का है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि इस वीडियो में PPE किट पहने कुछ स्वास्थ्य कर्मचारी नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक गाड़ी में रखे कई लाशों को एक-एक कर एक बड़े गड्ढे में फेंक रहे हैं। इसके बाद इस गड्डे को ढक दिया जाता है।

यह वीडियो Youtube पर डालने वाले शख्स ने दावा किया है कि ऐसा बल्लारी में हुआ है। वीडियो वायरल होने पर कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इस कृत्य की निंदा की है। कहा जा रहा है कि एक गड्डे में एक साथ 8 लाशों को दफना दिया गया।

इस पूरे मामले पर अब बल्लारी के डिप्टी कमीश्नर एस एस नकुल ने कहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को उन्होंने भी देखा है। उन्होंने मंगलवार (30-6-2008) को यहां मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि इस मामले में जांच के आदेश दे दिये गये हैं। बता दें कि कोरोना वायरस से बेल्लारी में अब तक 29 लोगों की मौत हो चुकी है।

आपको बता दें कि इससे पहले पुद्दुचेरी से भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में नजर आया था कि कोरोना से मृत व्यक्ति की लाश को फेंक कर दफनाया गया था। इस वीडियो के सामने आने के बाद हंगामा मच गया था। इस मामले के उजागर होने के बाद कुछ स्वास्थ्य कर्मचारियों को सस्पेंड भी किया गया था।

पूरे देश में इस वक्त कोरोना वायरस ने लोगों को दहशत में डाल रखा है। देश में कोरोना मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 5,66,840 हो गई है। इनमें से 2,15,125 एक्टिव और 3,34,822 रिकवर मरीज हैं। भारत में कोरोना के चलते अब तक 16,893 लोगों की मौत हो चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘होटल ताज पर होगा 26/11 की तरह हमला’, पाकिस्तान के कराची से आया धमकी भरा फोन, पुलिस अलर्ट
2 सरकारी ऑफिस में मास्क पहनने के लिए टोका तो दिव्यांग महिला कर्मचारी को बाल पकड़ कर रॉड से पीटा, Video वायरल
3 CM, गवर्नर, अफसर बन ठगता था, मधु कोड़ा बनकर अर्जुन मुंडा से ठगे थे 40 लाख रुपए; सबसे बड़ा ‘नटवरलाल’ धराया