ताज़ा खबर
 

दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी लॉकडाउन तोड़ समर्थकों संग प्रदर्शन करने पहुंचे राजघाट, पुलिस ने हिरासत में लिया

Coronavirus, Covid-19: मनोज तिवारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 'केजरीवाल सरकार दिल्ली के लोगों के लिए बेड की व्यवस्था करे।' उन्होंने कहा कि दिल्ली के अस्पताल में 5 लाख रुपए दिए बिना मरीजों की एंट्री नहीं हो रही है।

CRIME, CRIME NEWSमनोज तिवारी ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर कई आरोप लगाए। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

Coronavirus, Covid-19: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष मनोज तिवारी लॉकडाउन तोड़ कर अपने समर्थकों के संग दिल्ली के राजघाट में प्रदर्शन करने पहुंच गए। सोमवार (01-06-2020) को राजघाट पर प्रदर्शन के लिए पहुंचे मनोज तिवारी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन के लिए मनोज तिवारी को हिरासत में लिया गया।

मनोज तिवारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ‘केजरीवाल सरकार दिल्ली के लोगों के लिए बेड की व्यवस्था करे।’ उन्होंने कहा कि दिल्ली के अस्पताल में 5 लाख रुपए दिए बिना मरीजों की एंट्री नहीं हो रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि ‘केजरीवाल सरकार के पास विज्ञापन देने के लिए पैसे हैं लेकिन सैलरी देने के लिए पैसे नहीं हैं। दिल्ली की सारी व्यवस्था सिर्फ बातों में रह गई है जमीन पर नहीं है।’

हालांकि हिरासत में लिये जाने के बाद मनोज तिवारी ने लॉकडाउन तोड़ने की बात को सिरे से खारिज किया। मास्‍क लगाए हुए दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि ‘हमने प्रोटेस्‍ट सोशल डिस्‍टेंसिंग के साथ कर रहे थे मगर पुलिस का सम्‍मान करते हैं।’ उन्‍होंने कहा ‘हम लोग नियम-कानून से ही प्रोटेस्‍ट कर रहे थे। हम सिर्फ दिल्‍ली सरकार जो दिल्‍ली के साथ अन्‍याय कर रही है, उसको अंडरलाइन कर रहे हैं। हम लोग सिर्फ पांच-छह लोग हैं, हमने कोई उल्‍लंघन नहीं किया।’


आपको बता दें कि पूरे देश समेत राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर बरप रहा है। हालांकि केजरीवाल सरकार ने यहां लोगों को कई तरह की रियायतें दी हैं। बावजूद इसके लोगों से सोशल डिस्टेन्सिंग और मास्क पहनने जैसे जरुरी उपाय अपनाने के लिए कहा जा रहा है। दिल्ली में किसी भी तरह के प्रदर्शन, आंदोलन या भीड़ जमा करने की अनुमति नहीं दी गई है।

दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 18 हजार के पार हो गई है। 400 से ज्यादा लोग यहां इस संक्रमण की वजह से दम तोड़ चुके हैं। दिल्ली में सोमवार दोपहर NITI Aayog का एक अफसर कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया, जिसके बाद आयोग का तीसरे माले पर बना दफ्तर सील कर दिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Unlock0.1 के पहले दिन यूपी में दिनदाहड़े लूट, बीच सड़क गोलियां बरसा कैशवैन से आए 22 लाख रुपए ले भागे
2 रिश्तों को कत्ल! मध्य प्रदेश में भाई पर नाबालिग बहन से रेप का आरोप, तेलंगाना में पिता ने बेटी की लूटी आबरू
3 लॉकडाउन में नरेंद्र मोदी के ‘आयुष्मान भारत’ योजना के नाम पर फर्जीवाड़ा, नौकरी के नाम पर सरकारी वेबसाइट की नकल कर ऐंठे पैसे
यह पढ़ा क्या?
X