ताज़ा खबर
 

यूपी: शाहजहांपुर में 8 साल की मासूम से रेप! बांदा में युवती को जलाने का आरोप, तो प्रतापगढ़ में कपल ने की खुदकुशी

Coronavirus, (COVID-19) Uttar Pradesh Crime News: बांदा में युवती के पिता सुरेश कोरी ने अपने दामाद प्रेमचंद्र पर बेटी की हत्या कर शव आग के हवाले करने का आरोप लगाया है।

CRIME, CRIME NEWS, UTTAR PRADESHकोरोना के खतरे के बीच यूपी में अपराध का सिलसिला नहीं थम रहा। फोटो क्रेडिट- नरेंद्र कुमार

Coronavirus, (COVID-19) Uttar Pradesh Crime News: कोरोना का कहर अभी भी उत्तर प्रदेश के अलग-अलग राज्यों में बरप रहा है बावजूद इसके प्रदेश में अपराधी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। राज्य के अलग-अलग जिलों से अपराध की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। शाहजहांपुर में 8 साल की मासूम बच्ची से रेप का मामला प्रकाश में आया है। भयानक वारदात के बाद ब़च्ची की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि बच्ची को बेहतर इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अपर्णा गौतम ने शुक्रवार (12-06-2020) को बताया कि ‘आठ वर्षीय बच्ची बृहस्पतिवार रात को अपने घर के बाहर खेल रही थी जब पड़ोस में रहने वाला युवक राम प्रेम उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और बच्ची से बलात्कार किया।’

उन्होंने बताया कि बच्ची के रोने की आवाज सुनकर परिजन जब पड़ोसी के घर में गए तो आरोपी वहां से भाग गया। पुलिस ने देर रात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया तथा बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया बाद में बेहतर इलाज के लिए मासूम को लखनऊ भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

शाहजहांपुर के अलावा बांदा जिले के फतेहगंज थाना क्षेत्र के डढ़वा मानपुर गांव में एक युवती ने आग लगाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली। फतेहगंज थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) लाखन सिंह ने शुक्रवार को बताया, “डढ़वा मानपुर गांव में प्रेमचंद्र कोरी की पत्नी पूजा (24) ने बृहस्पतिवार को संदिग्ध परिस्थिति में आग लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना के समय युवती का पति प्रेमचंद्र गांव में मजदूरी करने गया था और घर में युवती की नाबालिग ननद थी।”

उन्होंने बताया, “घर से धुआं उठता देखने के बाद पड़ोसियों ने आग बुझाई, लेकिन तब तक पूजा की मौत हो चुकी थी।” सिंह ने बताया, “युवती के पिता सुरेश कोरी ने अपने दामाद प्रेमचंद्र पर बेटी की हत्या कर शव आग के हवाले करने का आरोप लगाया है।” उन्होंने कहा, “शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है और युवती के पिता द्वारा लगाए आरोपों की जांच कर रही है।”

इधर प्रतापगढ़ जिले के थाना कंधई अंतर्गत प्रगासपुर गांव में एक प्रेमी युगल ने पेड़ से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। थाना प्रभारी निरीक्षक विपिन कुमार सिंह ने शुक्रवार को बताया कि प्रगासपुर गांव की निवासी 18 वर्षीय सुजाता और पड़ोस में रहने वाले 20 वर्षीय शुभम के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था।

परिजन को इसका पता चलने पर दोनों के मिलने पर पाबंदी लगा दी गई थी। उन्होंने बताया कि इससे आहत होकर दोनों ने बृहस्पतिवार रात घर के निकट एक पेड़ से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

सुबह लोगों ने दोनों के शव को पेड़ से लटकता हुआ देखकर पुलिस को सूचित किया।पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंच कर दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया। घटना की जांच जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आंध्र प्रदेश: TDP विधायक औऱ पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू के करीबी गिरफ्तार, ESI में भ्रष्टाचार का आरोप
2 जम्मू-कश्मीर में जिंदा पकड़ा गया लश्कर का आतंकी, हथियार और विस्फोटक बरामद
3 अल्कोहल वाले सेनेटाइज़र से मस्जिद नापाक न होने देंगे- उलेमा का ऐलान, मौलाना बोले- दवा वाला अल्कोहल पाक होता है
ये पढ़ा क्या?
X