ताज़ा खबर
 

राजस्थान: कोरोना के बीच कांग्रेस विधायक की मौजूदगी में मूर्ति के उद्घाटन में उमड़ी भीड़, सोशल डिस्टेन्सिंग भूल वीडियो में नाच कर जश्न मनाते दिखे लोग

Coronavirus, (COVID-19) Social Distancing Norms Violated Congress MLA Took Part In Event Rajasthan: कोरोना के बढ़ते संक्रमण और कई राज्यों में इस संक्रमण से हो रही मौतों के बीच यहां जश्न का माहौल दिखा।

CRIME, CRIME NEWS, CORONAVIRUSकोरोना से हो रही मौतों से कई राज्यों में मातम का माहौल है लेकिन राजस्थान में लोग बेफिक्र होकर नाचते नजर आए। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, ANI

Coronavirus, (COVID-19) Social Distancing Norms Violated Congress MLA Took Part In Event Rajasthan: कोरोना का खौफ पूरे देश में है। लेकिन कांग्रेस विधायक की मौजूदगी में लोग COVID-19 के संक्रमण के खतरे को भूल गए। सोशल डिस्टेन्सिंग की धज्जियां उड़ा दी गईं और इतना ही नहीं लोगों की भारी भीड़ ढोल-नगाड़े की धुन पर नाचते हुए भी नजर आई। मामला राजस्थान का है। कांग्रेस एमएलए की मौजूदगी में राजस्थान के बारां जिले में प्रताप चौक के पास महाराणा प्रताप की मूर्ति का उद्घाटन किया जा रहा था। उद्घाटन के मौके पर मनाही के बावजूद सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा थी। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है।

यह वीडियो शनिवार (06-06-2020) का बताया जा रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कई लोग मौके पर जमा हैं और ढोल-नगाड़े बजाए जा रहे हैं। इस भीड़ में दूर खड़े कुछ पुलिस वाले भी नजर आ रहे हैं। भीड़ में शामिल कई लोग बिना मास्क के भी हैं।

कोरोना के बढ़ते संक्रमण और कई राज्यों में इस संक्रमण से हो रही मौतों के बीच यहां जश्न का माहौल है, सड़कों पर सजावट की गई है, माइक से अनाउंसमेंट किया जा रहा है और लोग बेफिक्र होकर नाच-गा रहे हैं। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक कांग्रेस विधायक Panachand Meghwal ने भी इस इवेंट में हिस्सा लिया था।

यहां आपको बता दें कि राजस्थान में कोरोना वायरस के 48 नए मामले सामने आए हैं और 3 मौतें हुई हैं। राज्य में अब कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 10,385 हो गई है और कोरोना वायरस से होने वाली मौतों का आंकड़ा 234 है। राज्य में कोरोना वायरस सक्रिय मामलों की संख्या 2,545 है।

सरकार ने अनलॉक-1 की शुरुआत की है। आज इसका सातवां दिन है। इसके तहत चरणबद्ध तरीके से कई रियायतें दी जा रही हैं। सरकार ने इसी के तहत बेहद संक्रमण क्षेत्रों के बाहर सभी शॉपिंग मॉल, धार्मिक स्थलों को आठ जून से फिर से खोलने की अनुमति दे दी है। हालांकि, मॉल में सिनेमा हॉल, गेमिंग जोन और बच्चों के खेलने के स्थानों को बंद रखने का निर्देश दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश: कोरोना हॉटस्पॉट में बिना मास्क पहने नजर आए IG, SHO ने काटा चालान
2 गर्भवती गाय को विस्फोटक मिला खाना खिलाने के मामले में 10 दिन बाद 1 गिरफ्तार, जख्मी गाय का इलाज जारी
3 यूपी: पैसों की तंगी से था परेशान, पहले दिया बीवी-तीन बच्चों को जहर, फिर खुद लगा ली फांसी
ये पढ़ा क्या?
X