ताज़ा खबर
 

Coronavirus, (Covid-19) Lockdown 4.0: मुंबई के KEM हॉस्‍पिटल की गैलरी में लाशों की कतार, वायरल हो रहा वीडियो

Coronavirus, (Covid-19) Lockdown 4.0: मंगलवार को ही मुंबई के मशहूर KEM अस्पताल में कई चिकित्सक और अस्पताल के कर्मी प्रदर्शन करते भी नजर आए।

अस्पताल में आज चिकित्सकों ने प्रदर्शन भी किया। फोटो सोर्स – ट्विटर

Coronavirus, (Covid-19) Lockdown 4.0: मुंबई के मशहूर KEM अस्पताल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर फिर वायरल हुई है। वायरल तस्वीरों को लेकर कहा जा रहा है कि अस्पताल के गैलरी में लाशों की कतार लगी हुई थी। यह तस्वीर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता नारायण राणे के बेटे और भाजपा विधायक नितेश राणे ने शेयर किया है। जो तस्वीर नितेश राणे ने शेयर किया है उसमें नजर आ रहा है कि अस्पताल परिसर में कई सारे स्ट्रेचर हैं औऱ उसपर बॉडी बैग्स (अमूमन जिसमें कोरोना से मृत व्यक्तियों को रखा जाता है।) रखे गए हैं। इधर इस पूरे मामले पर राज्य की उद्धव ठाकरे सरकार की तरफ से कहा गया है कि डेड बॉडी को लेकर होने वाले प्रॉसेस में देर की वजह से ऐसा हुआ है।

मंगलवार को ही मुंबई के मशहूर KEM अस्पताल में कई चिकित्सक और अस्पताल के कर्मी प्रदर्शन करते नजर आए। दरअसल यहां कोविड-19 वार्ड में कार्यरत एक कर्मचारी की मौत रविवार को हो गई थी। बताया जा रहा था कि इस अस्पताल कर्मी ने तबीयत खराब होने के बाद सिक लीव भी मांगा था लेकिन उसे नहीं मिली थी औऱ 4 दिन बाद उसकी मौत हो गई थी। स्टाफ की मौत से नाराज अस्पताल के अन्य कर्मी मुआवजे और मृतक के आश्रित को नौकरी की मांग कर रहे थे।

कुछ ही दिनों पहले नितेश राणे ने राज्य के राजावाड़ी अस्पताल में लाश के बीच ही रोगियों के इलाज का वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वार्ड में एक लाशें पड़ी हुई नजर आई थीं। वीडियो के जरिए दावा किया गया था कि इन लाशों के बीच पास ही अन्य बेड पर एक रोगी का इलाज हो रहा है। उस रोगी के साथ एक बुजुर्ग तीमारदार भी नजर आ रही थीं।

इससे पहले विधायक नितेश राणे ने मई महीने में ही को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक अन्य वीडियो ट्वीट किया था। इस वीडियो के जरिए बीजेपी के एमएलए ने दावा किया था कि मुंबई के King Edward Memorial (KEM) अस्पताल में कोरोना संक्रमण के इलाज को लेकर जबरदस्त लापरवाही बरती जा रही है।

विधायक की तरफ से वीडियो ट्वीट कर दावा किया गया है कि अस्पताल के वार्ड में ‘बॉडी बैग्स’ यूं ही रख दिया गया है। इस वीडियो में नजर आ रहा था कि अस्पताल के वार्ड में कुछ मरीजों का इलाज चल रहा है। वहां कुछ स्वास्थ कर्मी भी नजर आ रहे हैं। इन सब के बीच वहां कुछ ‘बॉडी बैग्स’ रखे गए थे।

Next Stories
1 ‘Crime Patrol’ एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने की आत्महत्या, पिता ने कहा – कोरोना से लॉकडाउन में काम नहीं मिलने से थी निराश
2 पंजाब: पत्नी पर पति को जिंदा जलाने का आरोप, परिजनों ने कहा- पुलिस ने महिला को भागने का दिया अवसर
3 ‘Spider Man’ बनना चाहते थे, 3 भाईयों ने खुद को जहरीली मकड़ी से कटवा लिया और फिर…
ये पढ़ा क्या?
X