ताज़ा खबर
 

‘मजे लेने के लिए करता था हत्या’, कोरोना के कहर के बीच धरा गया यूपी का ‘साइको किलर’

Coronavirus, (COVID-19) Uttar Pradesh Psycho Killer Arrested: उसने पूछताछ में यह भी माना है कि वो अभी 3 अन्य लोगों की हत्याएं करने वाला था। वो एक 'साइको किलर' है और हत्या करने में उसे सुख की प्राप्ति होती है।

pakistanपुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। (सांकेतिक तस्वीर)

Coronavirus, (COVID-19) Uttar Pradesh Psycho Killer Arrested: कोरोना से देश में हाहाकार मचा हुआ है। हजारों लोगों की मौत अब तक इस भयानक संक्रमण की वजह से हुई है। कोरोना के कहर के बीच उत्तर प्रदेश में ‘साइको किलर’ को पकड़ा गया है। इस ‘साइको किलर’ ने खुद कहा है कि वो सिर्फ मजे लेने के लिए लोगों की हत्या कर देता है।

30 साल के इस ‘साइको किलर’ का नाम राधे श्याम बताया जा रहा है। राधे श्याम को उस वक्त पकड़ा गया जब वो कुल्हाड़ी से अपने बड़े भाई की हत्या करने का प्रयास कर रहा था। राधे श्याम ने 2 नाबालिगों की हत्या की थी और अभी 3 और हत्याएं करना चाहता था।

एटा के धरमपुर गांव का रहने वाला राधे श्याम इंटरमीडिएट पास बताया जा रहा है। बीते 4 फरवरी को उसने दो नाबालिगों को मौत के घाट उतारा था। दोनों बच्चों की उम्र 4 साल और 5 साल बताई जा रही है।

जिन दोनों बच्चों की इसने हत्या की थी वो दोनों उसके भतीजे थे। सकरौली स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) कृतपाल सिंह ने बताया कि 11 जून की रात राधे श्याम ने अपने भाई विश्वनाथ सिंह की हत्या करने का प्रयास उस वक्त किया जब वो सो रहे थे।

लेकिन अच्छी बात यह रही कि घर में मौजूद अन्य लोगों ने राधे श्याम को मौके पर ही पकड़ लिया। पुलिसिया पूछताछ के दौरान इस ‘साइको किलर’ ने बताया कि उसे लोगों की हत्या करने में मजा आता है।

एटा के पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने कहा ‘आरोपी ने कबूल किया है कि उसने अपने दो भतीजों का कत्ल किया है। उसने पूछताछ में यह भी माना है कि वो अभी 3 अन्य लोगों की हत्याएं करने वाला था। वो एक ‘साइको किलर’ है और हत्या करने में उसे सुख की प्राप्ति होती है।

आपको बता दें कि इससे पहले जब 4 फरवरी को 2 बच्चों की हत्या हुई थी उस वक्त पुलिस ने एक बच्चे की हत्या के आरोप में एक महिला समेत तीन लोगों को जेल भेजा था। इसके अलावा दूसरे मर्डर के मामले में 3 अन्य लोगों को भी जेल भेज दिया था।

हालांकि अब पुलिस का कहना है कि निर्दोष लोगों के नाम एफआईआऱ से हटाए जाएंगे औऱ उन्हें रिहा कर दिया जाएगा। पुलिस ने आरोपी साइको किलर को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया था और फिर उसे जेल भेज दिया गया।

Next Stories
1 झारखंड: चोरी की बाइक के साथ युवक को जिंदा जलाया, हंगामा सुन भी घरों में दुबके रहे गांव वाले
2 यूपी: COVID-19 के कहर के बीच अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर से Ventilator चोरी, प्रबंधन की फूली सांसें
3 यूपी: ‘Lockdown में पिता ने हर रोज किया बलात्कार गर्भपात की दवा भी दी’, बेटी के आरोप पर पिता गिरफ्तार
आज का राशिफल
X