ताज़ा खबर
 

दिल्ली: कोरोना संक्रमित बुजुर्ग LNJP अस्पताल से गायब? बेटे का आरोप- सभी वार्ड में ढूंढ लिया नहीं मिले; प्रबंधन दे रहा गोलमोल जवाब

Coronavirus, (COVID-19) Patient Missing From LNJP Hospital Delhi: नीरज का कहना है कि अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें बताया कि उनके पिता को ICU4 में शिफ्ट किया गया है। नीरज के मुताबिक पहले वो वार्ड नंबर-31 में एडमिट थे।

crime, crime news, coronavirusबुजुर्ग के बेटे का कहना है कि उनके पिता पिछले 6 दिनों से लापता हैं। फाइल फोटो। फोटो सोर्स – Indian Express

Coronavirus, (COVID-19) Patient Missing From LNJP Hospital Delhi: दिल्ली के लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल से कोविड-19 संक्रमित एक मरीज के गायब हो जाने की खबर सामने आने से हड़कंप मच गया है। बुजुर्ग मरीज के बेटे ने आरोप लगाया है कि उन्होंने खुद अस्पताल के हर वार्ड की जांच की है लेकिन उनके पिता किसी भी वार्ड में नहीं मिले। युवक का यह भी आरोप है कि इस मामले को अस्पताल प्रबंधन गोटमोल जवाब देकर टाल रहा है।

‘India Today’ की रिपोर्ट के मुताबिक 65 साल के बुजुर्ग राज नारायण महतो को 1 जून को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आय़ा था। नारायण महतो के बेटे नीरज कुमार ने पहले अपने पिता को माता चानन देवी अस्पताल में भर्ती कराया था जहां से बाद में उन्हें LNJP अस्पताल लाया गया था।

अब नीरज का आरोप है कि पिछले कुछ दिनों से वो अपने पिता के लिए घर से खाना भेज रहे थे जो अस्पताल द्वारा उन्हें वापस दे दिया जा रहा था। उन्होंने जब अस्पताल प्रबंधन से पूछा कि उनके पिता कहां है? तो प्रबंधन की तरफ से उन्हें गोलमोल जवाब दिया गया।


नीरज का कहना है कि अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें बताया कि उनके पिता को ICU4 में शिफ्ट किया गया है। नीरज के मुताबिक पहले वो वार्ड नंबर-31 में एडमिट थे। लेकिन अब ना तो वो अपने वार्ड में हैं और ना हीं ICU4 में। नीरज का कहना है कि उन्होंने अपने पिता की तलाश में अस्पताल के सभी वार्ड के खाक छान लिये लेकिन उनके पिता उन्हें कही नहीं मिले।

इधर इस पूरे मामले पर एलएनजेपी अस्पताल प्रबंधन ने यह माना है कि राज नारायण महतो को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गायब शख्स के परिजनों का कहना है कि उनके पास कोई मोबाइल फोन भी नहीं है।

एलएनजेपी अस्पताल से कोरोना संक्रमित मरीज के गायब होने की खबर के बाद यहां हड़कंप मचा हुआ है। कहा जा रहा है कि पीड़ित परिवार ने इस मामले में पुलिस से भी संपर्क किया है और बताया है कि पिछले 6 दिनों से उनके पिता के बारे में कोई जानकारी नहीं है। बहरहाल अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दादी की हत्या कर हाथ से मांस उधेड़ कर खा रहा था युवक, आरोपी को काबू करने में छूटे पुलिस के पसीने
2 मध्य प्रदेश: बिल नहीं चुकाने पर बुजुर्ग को अस्पताल के बेड से बांधने का मामला, CM ने कहा- सख्त कार्रवाई होगी
3 राजस्थान: कोरोना के बीच कांग्रेस विधायक की मौजूदगी में मूर्ति के उद्घाटन में उमड़ी भीड़, सोशल डिस्टेन्सिंग भूल वीडियो में नाच कर जश्न मनाते दिखे लोग
राशिफल
X