ताज़ा खबर
 

एमपी में घर से पैसे चुराने पर पिता ने पीट-पीट कर बेटे को मार डाला, चेन्नई में पिता ने बेटे और मां को जिंदा जलाया

पुलिस के मुताबिक पत्नी और बेटे को जलाने के आरोपी पिता का नाम मकबूल अली है। करीब एक हफ्ते पहले इसका अपनी पत्नी से विवाद हुआ था।

CRIME, CRIME NEWSलड़के की पेड़ से बांध कर पिटाई की गई थी। सांकेतिक तस्वीर।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक पिता ने अपने बेटे की पीट-पीट कर हत्या कर दी। यहां के अधीक्षक (सिटी) रत्नेश तोमर ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि यह घटना विक्की फैक्ट्री इलाके की है। पुलिस के मुताबिक राजेंद्र गौड़ का छोटा बेटा कपिल अक्सर घर से पैसे चुराया करता था। रविवार (14-06-2020) को राजेंद्र गौड़ और उसके बड़े बेटे चंदू ने कपिल को एक पेड़ से बांध कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। इन दोनों ने उसपर घर से 7,000 रुपए चुराने का आरोप लगाया। पेड़ से बांध कर कपिल की इतनी पिटाई की गई कि उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने जानकारी दी है कि पिटाई से हुई मौत के मामले में बाप औऱ बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की जांच और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

इधर चेन्नई में एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटे को जिंदा जला दिया। यहां पुलिस ने आज यह जानकारी दी कि झगड़े के बाद पत्नी और बेटे को जिंदा जलाने के आरोप में 39 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना में घर की नाबालिग बेटी भी जल गई। आग से झुलसी बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक पत्नी और बेटे को जलाने के आरोपी पिता का नाम मकबूल अली है। करीब एक हफ्ते पहले इसका अपनी पत्नी से विवाद हुआ था। जिसके बाद इसने अपनी पत्नी तथा 21 औऱ 14 साल के दो बच्चों पर किरासन तेल छिड़क कर उन्हें आग के हवाले कर दिया था।

इस वारदात को अंजाम देने के बाद मकबूल अली मौके से फरार भी हो गया था। घटना के बात तीनों को जली हुई हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान पत्नी और बेटे की मौत हो गई जबकि बच्ची अभी जिंदगी की जंग लड़ रही है।

इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था और फरार शख्स की तलाश चल रही थी। पुलिस ने बीते शनिवार को इस युवक को घटना वाले इलाके से ही पकड़ा है। युवक पर फिलहाल आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत सिंह राजपूत! खुदकुशी पर बनी अपनी अंतिम फिल्म में बेटे को डिप्रेशन से उबारा था, रियल लाइफ में इस वजह से खुद थे तनाव में
2 ‘मजे लेने के लिए करता था हत्या’, कोरोना के कहर के बीच धरा गया यूपी का ‘साइको किलर’
3 झारखंड: चोरी की बाइक के साथ युवक को जिंदा जलाया, हंगामा सुन भी घरों में दुबके रहे गांव वाले
अनलॉक 5.0 गाइडलाइन्स
X