ताज़ा खबर
 

दादी की हत्या कर हाथ से मांस उधेड़ कर खा रहा था युवक, आरोपी को काबू करने में छूटे पुलिस के पसीने

Coronavirus,(Covid-19): पकड़े जाने के बाद यह युवक पुलिस वाले पर लात-घूंसों की बरसात करने लगा। इसे काबू में करने में पुलिस वालों के पसीने छूट गए।

CRIME CRIME NEWSपकड़े जाने के वक्त युवक हाथ से मांस नोंच कर खा रहा था। सांकेतिक तस्वीर।

Coronavirus,(Covid-19): दुनिया के कई देश इस वक्त कोरोना संक्रमण की जद में हैं। इस बीच एक शख्स ने अपनी दादी की हत्या कर दी और फिर अपने हाथ से उनका मांस उधेड़ कर खाने लगा। ‘Los Angeles Times’ से बातचीत करते हुए प्रशासन ने बताया कि मौका-ए-वारदात पर जो नजारा था उसे देख कर वो दंग रह गए। एक अधिकारी ने कहा कि ‘मैंने 26 साल तक कानून की सेवा की है लेकिन ऐसा सीन इससे पहले नहीं देखा।

यह भी बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने इस युवक को क्राइम सीन पर शव को नोंच-नोंच कर खाने से रुकने के लिए कहा तो भी उसने पुलिस की बातों पर ध्यान नहीं दिया और शव को खाता रहा। युवक को काबू में करने के लिए पुलिस को stun gun का सहारा लेना पड़ा। लेकिन कुछ ही देर में होश आने के बाद यह युवक हिंसा पर उतारु हो गया। यह युवक पुलिस वाले पर लात-घूंसों की बरसात करने लगा। इसे काबू में करने में पुलिस वालों के पसीने छूट गए।

यह मामला कैलिफोर्निया का है। 90 साल की दादी Ruby Wallick की हत्या और उनके शव को खाने के जुर्म में Dwayne Wallick को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि Dwayne Wallick ने Richmond स्थित अपने घर में दादी की हत्या बर्फ के एक बड़े टुकड़े और चाकू से हमला कर किया। यह भी जानकारी सामने आई है कि Dwayne बुजुर्ग महिला का Carer था और दोनों करीब 2 साल से इस प्रॉपर्टी में रहते थे।

1 जून को जब Ruby Wallick की बेटी अपनी मां को लेकर घर पहुंचीं तो नजारा देख कर उनके होश उड़ गए। Richmond Police spokesman, Sgt. Aaron Pomeroy ने बताया कि बुजुर्ग महिला की बेटी ने ही फोन कर पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो बुजुर्ग महिला की बेटी खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थीं और ड्वॉयन दादी की हत्या के बाद उनके शव को अपने हाथों से नोंच रहा था।

अभी इस मामले में यह नहीं पता चल सका है कि इस शख्स ने दादी की हत्या क्यों की? पुलिस का कहना है कि युवक को पहले से कोई मानसिक बीमारी नहीं थी और उसका कोई आपराधिक रिकॉर्ड भी नहीं है। प्रॉसिक्यूटर ने बताया है कि उसपर 1.1 मिलियन डॉलर का बॉन्ड लगाया गया है। फिलहाल इस मामले में अभी Dwayne Wallick पर ट्रायल चलेगा औऱ उसे सजा सुनाई जाएगी।

Next Stories
1 मध्य प्रदेश: बिल नहीं चुकाने पर बुजुर्ग को अस्पताल के बेड से बांधने का मामला, CM ने कहा- सख्त कार्रवाई होगी
2 राजस्थान: कोरोना के बीच कांग्रेस विधायक की मौजूदगी में मूर्ति के उद्घाटन में उमड़ी भीड़, सोशल डिस्टेन्सिंग भूल वीडियो में नाच कर जश्न मनाते दिखे लोग
3 उत्तर प्रदेश: कोरोना हॉटस्पॉट में बिना मास्क पहने नजर आए IG, SHO ने काटा चालान
ये पढ़ा क्या?
X