ताज़ा खबर
 

यूपी: पैसों की तंगी से था परेशान, पहले दिया बीवी-तीन बच्चों को जहर, फिर खुद लगा ली फांसी

पुलिस को आशंका है कि इन सभी की मौत मंगलवार को हुई और 2 दिनों तक शव कमरे में ही रहा। पुलिस ने विवेक का सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

crime, crime newsआर्थिक तंगी से जूझ रहे युवक ने अपने पूरे परिवार को खत्म कर दिया। सांकेतिक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों को जहर दे दिया और फिर बाद में उसने खुद भी सुसाइड कर लिया। पुलिस ने शुक्रवार (05-06-2020) को बताया कि यह युवक आर्थिक तंगी से परेशान था।

मृतक युवक की पहचान विवेक के तौर पर हुई है। इसके अलावा मरने वालों में उसकी पत्नी अनामिका, 10 साल की बेटी पियम, 7 साल की बेटी रितू और 5 साल का बेटा बब्लू शामिल हैं। बताया जा रहा है कि विवेक बेरोजगार हो गया था और उसने एक बिजनेस की शुरुआत की थी लेकिन उसका यह बिजनेस बंद हो गया था।

जिले के पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि परिवार के 5 सदस्यों के शव घर से मिले। कमरे का एसी ऑन था। शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि विवेक ने अपनी पत्नी और बच्चों को जहर देने के बाद सुसाइड कर लिया है।

विवेक की मां ने घर के बरामदे में अपने बेटे का शव लटकता देखा। पुलिस को आशंका है कि इन सभी की मौत मंगलवार को हुई और 2 दिनों तक शव कमरे में ही रहा। पुलिस ने विवेक का सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

विवेक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वो इसलिए सुसाइड कर रहा है क्योंकि वो आर्थिक समस्या से जूझ रहा है और वो अपने परिवार को किसी भी तरह का सुख-चैन नहीं दे पाया। पुलिस ने सभी डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यहां पुलिस का कहना है कि यह मामला सुसाइड का लग रहा है। हालांकि अभी इसकी अलग-अलग एंगल से भी जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट की भी जांच चल रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 COVID-19 से संक्रमित अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी? भाई अनीस इब्राहिम ने फोन पर दिया यह जवाब
2 ‘आप’ विधायक को नहीं मिली अंतरिम जमानत, डॉक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाने का है केस
3 ‘डैडी जानते हैं मैं Homosexual हूं जबरन उन्होंने मेरी शादी नाबालिग लड़की से कराई’, खत लिखकर बेटे ने लगाया आरोप; केस दर्ज
यह पढ़ा क्या?
X