ताज़ा खबर
 

महिला से अफेयर के आरोप में शख्स को जबरन अगवा कर पिलाया मूत्र, छह गिरफ्तार

कहा जा रहा है कि युवक के साथ ऐसा सलूक करने में करीब 13-15 लोग शामिल हो सकते हैं। हालांकि पुलिस अभी इसकी सच्चाई की पड़ताल कर रही है।

crime, crime newsइस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। सांकेतिक तस्वीर।

राजस्थान में एक युवक को अगवा कर उसके साथ मारपीट करने तथा उसे जबरन मूत्र पिलाने का मामला सामने आया है। मामला सिरोही जिले का है। इस मामले में जानकारी देते हुए यहां पुलिस ने बताया है कि ‘कुछ लोगों ने मिलकर एक युवक को अगवा कर लिया और उसे मूत्र पीने के लिए मजबूर किया। कहा जा रहा है कि मामला महिला से लव अफेयर का है।’ पुलिस ने बताया है कि युवक के साथ अमानवीय व्यवहार किये जाने की यह घटना 11 जून की है और इस मामले में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि सभी गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

बताया जा रहा है कि युवक को मूत्र पिलाने का एक वी़डियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस मामले में पीड़ित युवक ने सोमवार को थाने में जाकर अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। जिन छह लोगों को पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किया है उनमें से 5 लोगों की पहचान लक्षमण, जावानाराम, भीमराम, नवीनऔर दर्गाराम के तौर पर हुई है। एक आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है।

कहा जा रहा है कि युवक के साथ ऐसा सलूक करने में करीब 13-15 लोग शामिल हो सकते हैं। हालांकि पुलिस अभी इसकी सच्चाई की पड़ताल कर रही है। घटना के बारे में मिली विस्तृत जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक का कथित तौर पर एक विवाहित महिला के साथ संबंध था। इन दोनों की अक्सर मुलाकात भी होती थी।


यह महिला अपने ससुराल में ही रह रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्रामीणों ने इस मुद्दे को हल करने के बहाने युवक को भरोंदा गांव बुलाया, जहां उसका अपहरण कर लिया गया और फिर लोगों के एक समूह ने उसे पेशाब पीने के लिए मजबूर किया। कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 4 दिन में 400 चीनी सैनिक ढेर, 1967 में नाथुला को कब्जाने की फिराक में चीनियों को भारतीय सेना ने दी थी करारी शिकस्त
2 Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने किया यह बड़ा खुलासा…
3 ‘नींद में सोते वक्त पिता छेड़खानी करने लगे’, बेटी के आरोप के बाद केस दर्ज; आरोपी पिता फरार
राशिफल
X