ताज़ा खबर
 

Coronavirus, Covid-19: लॉकडाउन के दौरान होटल में आइसोलेट की गई 2 महिलाओं से रेप, पुलिस वाला बनकर आया था आरोपी

पुलिस के ड्रेस में आए इस शख्स ने महिला को धमकी दी कि अगर उसने उसके साथ संबंध नहीं बनाए तो उसे जेल जाना पड़ेगा।

युवक ने महिला से पैसों की डिमांड भी की। प्रतीकात्मक तस्वीर।

कोरोना वायरस से उपजे संक्रमण के खतरे ने ना सिर्फ भारत बल्कि दुनिया के कई देशों को इस वक्त परेशानी में डाल दिया है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया से एक बेहद ही चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां होटल के कमरे में आइसोलेशन में रखी गई 2 युवतियों के साथ रेप किये जाने का मामला सामने आया है।

Adelaide hotel में हुई इस घटना के बारे में Adelaide Magistrates Court में 30 मार्च को प्रॉसिक्यूटर ने बताया है कि यह महिला इस होटल के एक कमरे में आइसोलेशन में थीं। 27 मार्च की रात करीब 8.30 बजे एक युवक ने उनके दरवाजे के बाहर दस्तक दी। युवक ने महिला से बताया कि वो एक पुलिसवाला है और जांच-पड़ताल के लिए आया हुआ है। युवक ने महिला को एक आई कार्ड भी दिखाया। जिसके बाद महिला ने इस युवक को कमरे में आने की इजाजत दी।

महिला के मुताबिक कमरे में आने के बाद युवक ने महिला के हाथों में हथकड़ी डाल दी और उसके सिर पर रिवॉल्वर रख पैसों की डिमांड की। महिला ने उसे 400 डॉलर दिये। लेकिन इस युवक ने महिला से 6200 डॉलर की मांग की। महिला से पैसे लेने के बाद इस युवक ने उनके साथ बलात्कार किया। अदालत को बताया गया कि जब महिला ने इस युवक से भीख मांगते हुए कहा कि उसके पास खाने के लिए भी पैसे नहीं हैं तब उसने उन्हें 400 डॉलर वापस कर दिये।

इसके बाद यह युवक इसी होटल के दूसरे कमरे में गया। बताया जा रहा है कि इस कमरे में एक महिला अपने पार्टनर का इतंजार कर रही थी। उस वक्त रात करीब 10.45 मिनट पर महिला का पार्टनर इस युवक के साथ कमरे में दाखिल हुआ। दरअसल इस युवक ने तमंचे के बल पर महिला के पुरुष साथी को अपने वश में कर रखा था।

पुलिस के ड्रेस में आए इस शख्स ने महिला को धमकी दी कि अगर उसने उसके साथ संबंध नहीं बनाए तो उसे जेल जाना पड़ेगा। इस युवक ने लड़की के दोस्त को कमरे के बाथरूम में बंद कर दिया और फिर लड़की के साथ कमरे में रेप किया। इस मामले में कानूनी वजहों से युवक की पहचान उजागर नहीं की गई है।

उसपर रेप समेत अन्य चार्ज लगाए गए हैं। अदालत में इस युवक की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई। अदालत में युवक ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है। बहरहाल मामले में अगली सुनवाई जुलाई के महीने में होगी।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में हजारों लोगों को पुलिस गार्ड की देखरेख में अलग-अलग जगहों पर क्वारन्टीन के लिए रखा गया है। यहां हवाईअड्डे पर सभी लोगों की जांच-पड़ताल की जा ही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 कोरोना का खतरा! महाराष्ट्र के मस्जिद में 10 विदेशी, ट्रस्टी पर FIR; लखनऊ में भी रेड
2 मसाज देने के बहाने पिता ने 3 बेटियों से किया रेप, 7 यौन अपराधों के दोषी को हुई 16 साल की जेल
3 ड्राइविंग सीट पर बैठा कुत्ता कार चलाना सीख रहा था, 2 गाड़ियों को ठोंक हाई स्पीड में भागा; मालिक गिरफ्तार